दोबारा शादी करेंगे हार्दिक पांड्या, पत्नी संग पहुंचे उदयपुर, पहले कर चुके हैं कोर्ट मैरिज; जानें

Mahendra Bansrota

13 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 13 2023 1:01 PM)

Rajasthan News: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक तीन साल बाद पारंपरिक रीति-रिवाजों से फिर से शादी करने जा रहे हैं. यह शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी. नताशा-हार्दिक की शादी की रस्में सोमवार से शुरू हो रही हैं जो 16 फरवरी तक चलेंगी. इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत भी कार्यक्रम […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक तीन साल बाद पारंपरिक रीति-रिवाजों से फिर से शादी करने जा रहे हैं. यह शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी. नताशा-हार्दिक की शादी की रस्में सोमवार से शुरू हो रही हैं जो 16 फरवरी तक चलेंगी. इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत भी कार्यक्रम होंगे. बताया जा रहा है कि दोनों वैलेंटाइन-डे के दिन 7 फेरे लेकर दोबारा विवाह करेंगे.

हार्दिक-नताशा के शादी समारोह में क्रिकेट और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों समेत कई वीवीआईपी के उदयपुर पहुंचने की संभावना है. हालांकि अभी तक हार्दिक और नताशा की तरफ से शादी से जुड़ी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन हार्दिक, नताशा अपने बेटे के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं जहां वे एयरपोर्ट वे से होटल के लिए रवाना हुए. बता दें कि कपल ने इससे पहले 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज की थी जिसमें परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. यह शादी पूरी व्हाइट थीम पर की जा रही है.

15 फरवरी तक चलेंगी शादी की रस्में
हार्दिक पांड्या 3 वर्ष पूर्व नताशा से कोर्ट मैरिज कर चुके थे लेकिन उस शादी के अंदर कुछ फैमिली के लोग ही शामिल थे. कोर्ट मैरिज 31 मई 2020 को की थी. उनके 2 साल का बेटा भी है जिसका नाम अगस्तया है. अब वह पारंपरिक रीति रिवाज के साथ उदयपुर में नताशा से शादी करेंगे.

नाइट क्लब से शुरू हुई थी हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी
हार्दिक पांड्या और नताशा की मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी और यहीं से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं. उनकी शादी में केवल उनके परिवार के लोग ही शामिल थे.

बिना माता-पिता को बताए नताशा से की थी सगाई
हार्दिक पांड्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सगाई के बारे में उनके माता-पिता को नहीं पता था. यहां तक कि उन्होंने अपने भाई को भी सगाई से चंद दिन पहले ही इसके बारे में जानकारी दी थी. अब उनका बेटा 2 साल का हो चुका है. ऐसे में वे उदयपुर में फिर से अपनी शादी करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शेरनी तारा से मोहब्बत का इजहार करने पहुंचा शेर, लेकिन वेलेंटाइन डे से पहले ही कर दिया क्वारंटाइन, जानें

    follow google newsfollow whatsapp