चुनावी साल में मिलेगी सौगात, चिंरजीवी योजना से जुड़ी शिकायतें होंगी दूर, सरकार जल्द लाएगी कानून

Rakesh Gurjar

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 15 2023 3:41 PM)

Fatehpur news: राजस्थान में चिरंजीवी योजना को लेकर अब जल्द ही विधानसभा में कानून लाने की तैयारी की जा रही है. ताकि कोई भी हॉस्पिटल इस योजना के तहत किसी मरीज को इलाज से वंचित नहीं रख पाएगा. फतेहपुर में वक्फ विकास परिषद के अध्यक्ष और विधायक हाकम अली खां ने एक कार्यक्रम के दौरान यह […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur news: राजस्थान में चिरंजीवी योजना को लेकर अब जल्द ही विधानसभा में कानून लाने की तैयारी की जा रही है. ताकि कोई भी हॉस्पिटल इस योजना के तहत किसी मरीज को इलाज से वंचित नहीं रख पाएगा. फतेहपुर में वक्फ विकास परिषद के अध्यक्ष और विधायक हाकम अली खां ने एक कार्यक्रम के दौरान यह घोषणा की.

उन्होंने कहा कि चिरंजीवी योजना के तहत कई डॉक्टरों की शिकायत आती है. अब राज्य सरकार चिरंजीवी योजना से जुड़ी सभी शिकायतों को दूर करने के लिए विधानसभा मे कानून लाने की तैयारी में है. विधायक ने कहा कि कानून के बाद अब कोई भी हॉस्पिटल या डॉक्टर  चिरंजीवी के तहत इलाज करने से मना नहीं कर पाएगा. इस दौरान विधायक ने सीएम की विभिन्न योजनाओं से जुड़नें का आह्वान भी किया. 

उन्होंने कहा कि फतेहपुर में विकास के सम्बन्ध में किसी भी काम में कमी नहीं आने दी जाएगी. मोहल्ले की मांग थी कि उनके इलाके में पीने वाले पानी की परेशानी आ रही है. रविवार को कार्यक्रम के दौरान विधायक को प्रतीक चिन्ह और फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. विधायक ने कहा कि धानूका अस्पताल को लेकर विशेष फोकस है और जल्द ही 40 लाख रुपए से अधिक लागत की बिल्डिंग का निर्माण कार्य पूरा होगा. उन्होंने कहा कि उनकी मांग को पहल के आधार पर पूरा करते हुए आज नए ट्यूबवेल का उद्घाटन किया गया. अन्य विकास कार्यो को भी जल्दी शुरू करवाया जाएगा. इस नागरिक अभिनंदन समारोह में काफी लोग मौजूद रहे. अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष मुस्ताक नजमी, दीपक पीपलवा, पार्षद भुवनेश भोजक आदि ने स्वागत किया.

यह भी पढ़ेंः शीतलहर के चलते जमने लगा रेगिस्तान, लगातार गिरते तापमान के चलते किसान चिंतित

    follow google newsfollow whatsapp