Jaipur-Mumbai Train Firing : RPF के ASI समेत 4 की मौत, आरोपी हिरासत में

राजस्थान तक

31 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 31 2023 10:02 AM)

firing in jaipur mumbai express: राजस्थान (rajasthan news) के जयपुर (jaipur) से चलकर मुंबई जा रही ट्रेन में अचानक हुई गोलीबारी से 4 यात्रियों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक RPF का ASI और 3 अन्य यात्री हैं. यह फायरिंग उस समय हुई जब ट्रेन गुजरात के वापी से बोरीवली मीरा रोड […]

जयपुर से चलकर मुंबई जा रही ट्रेन में गोलीबारी, RPF के ASI समेत 4 की मौत

जयपुर से चलकर मुंबई जा रही ट्रेन में गोलीबारी, RPF के ASI समेत 4 की मौत

follow google news

firing in jaipur mumbai express: राजस्थान (rajasthan news) के जयपुर (jaipur) से चलकर मुंबई जा रही ट्रेन में अचानक हुई गोलीबारी से 4 यात्रियों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक RPF का ASI और 3 अन्य यात्री हैं. यह फायरिंग उस समय हुई जब ट्रेन गुजरात के वापी से बोरीवली मीरा रोड स्टेशन के बीच चल रही थी. बताया जा रहा है कि RPF के कॉन्स्टेबल चेतन ने ही सबको गोली मारी है. घटना के बाद GRP मुम्बई के जवानों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पश्चिमी रेलवे ने बताया है कि एक RPF जवान ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर फायरिंग की है. जैसे ही ट्रेन पालघर स्टेशन से निकली RPF जवान ने गोली चलाना शुरू कर दिया. जवान ने RPF के एक ASI और तीन यात्रियों पर गोली चलाई. इसके बाद वह दहिसर स्टेशन पर ट्रेन से कूद कर भाग गया.

पुलिस के बयान के मुताबिक, 31 जुलाई को सुबह 5.23 बजे सूचना मिली कि ट्रेन संख्या 12956 जयपुर एक्सप्रेस में बी 5 में गोली चली है. पता चला कि एस्कॉर्ट ड्यूटी में सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई टीका राम पर गोली चलाई है. ट्रेन बोरिवली रेलवे स्टेशन पहुंच गई है. एएसआई  के अलावा 3 नागरिकों की भी मौत होने की सूचना है. आरोपी को पकड़कर डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को सूचना दे दी गई है.

पुलिस यात्रियों से कर रही है पूछताछ

पुलिस घटना के संबंध में यात्रियों से पूछताछ कर रही है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी ने गोली क्यों चलाई और उसकी मंशा क्या थी. फिलहाल पुलिस यात्रियों के बयान दर्ज कर मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: बहरोड़: घूमने निकले थे 3 लोग, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

    follow google newsfollow whatsapp