Bhiwadi: अंजू पर केस करूंगा, तलाक के फर्जी डॉक्यूमेंट को लेकर अरविंद ने किया कही ये बात

Santosh Sharma

• 11:24 AM • 27 Jul 2023

Bhiwadi: भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ( Anju in Pakistan) को लेकर अब परिजनों की नाराजगी बढ़ गई है. परिवार के लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं. राजस्थान से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अरविंद ने कहा था कि अब मैं उसे नहीं अपनाऊंगा. अरविंद का कहना है कि उसकी बेटी ने अंजू को अपनाने से […]

Bhiwadi: अंजू पर केस करूंगा, तलाक के फर्जी डॉक्यूमेंट को लेकर अरविंद ने किया कही ये बात

Bhiwadi: अंजू पर केस करूंगा, तलाक के फर्जी डॉक्यूमेंट को लेकर अरविंद ने किया कही ये बात

follow google news

Bhiwadi: भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ( Anju in Pakistan) को लेकर अब परिजनों की नाराजगी बढ़ गई है. परिवार के लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं. राजस्थान से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अरविंद ने कहा था कि अब मैं उसे नहीं अपनाऊंगा. अरविंद का कहना है कि उसकी बेटी ने अंजू को अपनाने से इनकार कर दिया है. बेटा अभी 7 साल का छोटा है, वह अभी नासमझ है. बेटा-बेटी अगर अंजू को स्वीकार करेंगे तो वह स्वीकार कर सकते हैं. लेकिन अंजू ने झूठ पर झूठ बोला है और फर्जी तलाक के पाकिस्तान में पेश किए हैं वह झूठे हैं इसलिए सरकार को उसके पासपोर्ट और वीजा रद्द करने चाहिए और उनकी भी जांच करनी चाहिए. कहीं वह फर्जी तो दस्तावेजों पर तैयार नहीं किए गए हैं.

अंजू के पति अरविंद का कहना है कि भारत सरकार को अंजू वीजा की जांच करनी चाहिए और उसका वीजा निरस्त करना चाहिए. क्योंकि उसने फर्जी हस्ताक्षर और वेरिफिकेशन करवा कर और दस्तावेज लगाकर पासपोर्ट और वीजा तो नहीं बनवाया है इसकी जांच जरुरी है. अंजू के द्वारा पाकिस्तान में अरविंद से दिल्ली में कोर्ट में तलाक देने के बाद कही है. इस मामले की जांच होनी चाहिए. क्योंकि उसने अंजू को तलाक नहीं दिया है. अंजू अभी भी कागजों में मेरी पत्नी है. बिना तलाक दिए कैसे वह दूसरी शादी कर सकती है. कोर्ट से कोई समन और नोटिस उसके पास नहीं आया है.

अंजू ने कब और कहां तलाक दिया

अरविंद का कहना है कि अंजू ने कब तलाक दिया. कहां पर तलाक दिया. इसके कोई डाक्यूमेंट्स और जानकारी इसके मुझे नहीं है. अंजू के भारत आने के बाद वह इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाएंगे. अंजू के भारत लौटने के बाद उसे स्वीकार करने के सवाल पर उसने कहा कि बच्चे स्वीकार करेंगे तो वह अंजू को स्वीकार कर सकते हैं लेकिन उसकी बेटी ने अंजू को अपनाने से इंकार कर दिया है.

वीजा रद्द करने की बात कही

अरविंद ने सरकार से अंजू के पासपोर्ट और वीजा रद्द करने की मांग की है और उसके दस्तावेजों की जांच करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अंजू ने फर्जी साइन तो नहीं किए हैं. अंजू और नसरुल्लाह के द्वारा निकाह करने से इनकार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रही है. उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं और दस्तावेज कोर्ट के निकाह के सामने आए हैं. इसलिए अंजू पर विश्वास नहीं किया जा सकता. वह झूठ पर झूठ पिछले 3 साल से बोल रही है. कब पासपोर्ट बनवाया और कब उससे पाकिस्तान का वीजा लगाया हमें भनक तक नहीं लगने दी और अब तलाक की नई बात सामने आई है.

अंजू के डाक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन और गवाह कौन

अरविंद का कहना है कि अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से सगाई और निकाह किया है, उसके बाद उसके कोई संपर्क नहीं हुआ. अंजू झूठ पर झूठ बोल रही है उसकी बातों पर विश्वास नहीं कर सकता है. अंजू के डाक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन और गवाह कौन रहे इसकी जांच होनी चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp