Behror: सुबह 5 बजे पुलिस को देख हक्काबक्का रह गया युवक, बैग में लेकर जा रहा था ये खतरनाक चीज

राजस्थान तक

08 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 8 2024 8:39 AM)

Behror: बहरोड़ में एक डॉक्टर के गोदाम पर छापेमारी के दौरान 40 लाख की नशीली दवाएं मिली हैं. इसके अलावा पुलिस को अबॉर्शन किट भी मिले हैं.

Behror Police

Behror Police

follow google news

Behror: बहरोड़ में एक डॉक्टर के गोदाम पर छापेमारी के दौरान 40 लाख की नशीली दवाएं मिली हैं. इसके अलावा पुलिस को अबॉर्शन किट भी मिले हैं. पुलिस डॉक्टर के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. बहरोड़ क्षेत्र से लंबे समय से नशीली दवाओं मिलने की शिकायतें आ रही थी. जिसके बाद पुलिस ने रविवार को एक्शन लिया है और एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है. 

कैसे सामने आया मामला

5 जुलाई को बहरोड़ पुलिस ने सुबह 5 बजे गश्त के दौरान एक युवक को नशीली दवाओं से भरे दो बैग के साथ पकड़ा. जब युवक से पूछा गया कि बैग में क्या है तो पहले तो उसने बच्चों के कपड़े होने की बात कही. लेकिन जब पुलिस ने बैग खुलवाया तो नशीली दवाएं मिली. पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजसिंह (42) निवासी जैतपुरा बहरोड़ बताया. 

डॉ अविनाश शर्मा का नाम आया सामने

कोटपूतली-बहरोड एसपी वंदिता राणा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में युवक ने कि खेड़की गांव स्थित डॉ अविनाश शर्मा का क्लीनिक है. वहां से वो दवाई लेकर आया है और डॉक्टर के यहां 10 हजार रुपए में नौकरी करता है. इसके बाद पुलिस ने सेल्समैन के बताए अनुसार डॉक्टर के गोदाम पर छापा मारा. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को डॉक्टर के गोदाम से 40 लाख रुपए की नशे की दवाई बरामद हुई. इसमें ट्रामाडोल के एक लाख 21 हजार 401 कैप्सूल, कोडीन कफ सिरप की 21 हजार 214 बोतल, अल्परोजोलम की 10 हजार 800 टेबलेट मिली. इसके अलावा गोदाम से 380 अबॉर्शन किट भी बरामद हुए. पुलिस ने गोदाम से मिली सभी दवाओं को जप्त कर लिया.

मौके से फरार हुआ डॉक्टर

एसपी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान डॉक्टर फरार हो गया. डॉक्टर की गिरफ्तारी के बाद ही आगे इस मामले में खुलासे हो सकेंगे. डॉक्टर के हॉस्पिटल पर काम करने वाले अन्य स्टाफ से पूछताछ के आधार पर डॉक्टर के अन्य ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर अविनाश शर्मा बीडीएस डॉक्टर है. लेकिन वो कोटपूतली में डॉ अविनाश एलर्जी और चर्म रोग क्लीनिक चलता है. शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला है कि इसके हॉस्पिटल पर पहले भी कार्रवाई हो चुकी है. अविनाश की पत्नी भी एमबीबीएस डॉक्टर है. लेकिन अभी वो ग्रहणी है. माता-पिता का डॉक्टर इकलौता बेटा है. पुलिस डॉक्टर के नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है. सेल्समेन व अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp