पाकिस्तान से लौटी अंजू ने बताया फ्यूचर प्लान, अब इस देश में रहने की है इच्छा

राजस्थान तक

08 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 8 2023 9:53 AM)

Anju Interview: अंजू ने बातचीत में कहा कि नसरुल्लाह एक दो महीने में पाकिस्तान से भारत आएगा, पहले मैं अपने मैटर भारत में सुलझा लेना चाहती हूं.

पाकिस्तान से लौटी अंजू ने बताया अपना फ्यूचर प्लान, अब इस देश में रहने का है प्लान

पाकिस्तान से लौटी अंजू ने बताया अपना फ्यूचर प्लान, अब इस देश में रहने का है प्लान

follow google news

Anju Interview: चार महीने 8 दिन बाद अंजू पाकिस्तान से अपने वतन इंडिया लौट आई है. भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्यार के पास पाकिस्तान चली गई थी. अब वह इंडिया लौट आई. राजस्थान तक ने अंजू से भविष्य को लेकर उनसे खास बातचीत की. आइए देखते हैं अंजू ने क्या जवाब दिए…

राजस्थान तक’ से बातचीत में अंजू ने बताया कि वह पहले हरियाणा में थी और वह अब दिल्ली में है. उन्होंने कहा कि मेरी मेरे बच्चों से बात हो रही है. अंजू ने अरविंद से बातचीत की बात कबूली है. वहीं तालाक को लेकर कहा कि यह हमारा निजी मामला है. जो भी होगा जल्द पता लग जाएगा.

नसरुल्लाह इंडिया कब आएंगे

अंजू ने बातचीत में कहा कि नसरुल्लाह एक दो महीने में पाकिस्तान से भारत आएगा, पहले मैं अपने मैटर भारत में सुलझा लेना चाहती हूं. उसके बाद ही नसरुल्लाह को यहां बुलाउंगी. अंजू ने कहा कि मेरी मां से बात होती है. फिलहाल मैं इस समय अकेली हूं. मुझे ही सब देखना है. इसलिए किसी से कोई मदद नहीं ले रही हूं.न ही मुझे किसी से कोई उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:

Pakistan से लौटी अंजू ने पहले पति अरविंद से ऐसा क्या कहा कि वो नरम पड़ते दिखे, जानें

क्या अरविंद के साथ करेंगी राजीनाम

अरविंद के साथ राजीनामे के सवाल पर अंजू ने कहा मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहती. वहीं नसरुल्लाह या अरविंद, किसे चुनेंगी? इस पर भी अंजू ने कहा कि ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. इसके अलावा भारत या पाकिस्तान, कहां रहना चाहेंगी? इस सवाल का अंजू ने गोलमोल जवाब दिया. कहा कि मैं तो दुबई में रहना चाहूंगी. बस हालात ठीक हो जाएं, उसके बाद बच्चों को भी वहां ले जाऊंगी. वो मेरी ड्रीम सिटी है.

21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थी अंजू

आपको बता दें भिवाड़ी से अपने पति और बच्चों को छोड़कर अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान चली गई थी. इस दौरान वह 2-4 दिन में वापस आने की बात कहती रही. और वहां पहुंचकर अंजू ने नसरुल्लाह से शादी कर ली. अब 4 महीने बाद अंजू वापस इंडिया आई है. अरविंद ने अंजू और नसरुल्लाह के के खिलाफ भिवाड़ी में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज करवाया है. अब देखना होगा पुलिस क्या एक्शन लेती है.

    follow google newsfollow whatsapp