पति अरविंद की इस बात पर भड़क गई अंजू, कही बेहद आपत्तिजनक बातें

ललित यादव

• 01:34 PM • 27 Jul 2023

Anju Angry On Husband Arvind: अलवर के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ( Anju in Pakistan) के नसरुल्लाह से शादी करने को लेकर देश ही नहीं, बल्कि सीमा पार पाकिस्तान में भी तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. अब अंजू ने दावा किया है कि उसने अपने पति अरविंद से तलाक ले लिया है. […]

अंजू की अपने पति अरविंद से हुई फोन पर बात, कहा- 'मैं बच्चों के लिए आऊंगी'

अंजू की अपने पति अरविंद से हुई फोन पर बात, कहा- 'मैं बच्चों के लिए आऊंगी'

follow google news

Anju Angry On Husband Arvind: अलवर के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ( Anju in Pakistan) के नसरुल्लाह से शादी करने को लेकर देश ही नहीं, बल्कि सीमा पार पाकिस्तान में भी तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. अब अंजू ने दावा किया है कि उसने अपने पति अरविंद से तलाक ले लिया है. जब ‘राजस्थान तक’ ने अंजू से पूछा कि आपके पति कह रहे हैं कि अंजू ने उनसे कब तलाक लिया है? अंजू के भारत आने पर वो एफआईआर दर्ज कराने की बात कर रहे हैं. इसपर अंजू बुरी तरह से भड़ गईं. उन्होंने कहा- वो कहीं का कलेक्टर है क्या? उसे कबका छोड़ दिया है मैंने. आपको नहीं मालूम वो जानवर है.

अंजू ने बताया कि उसके पति अरविंद के साथ तो बच्चे भी रहना पसंद नहीं करते. जब उनसे कहा गया कि बच्चे उनके पापा के साथ हैं तो उन्होंने बताया कि ‘मेरे बाप से पूछो. बच्चे ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मीडिया वालों ने उनको डरा दिया है.’ अंजू ने कहा, “मैं बच्चों को सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं. मीडिया वालों ने बच्चों को परेशान कर दिया है इसलिए उन्हें मेरी हाय लगेगी.”

परिवार ने अपनाने से किया इनकार
पाकिस्तान पहुंची अंजू के लिए अब परिवार के दरवाजे बंद हो चुके हैं. राजस्थान से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अरविंद ने कहा था कि अब मैं उसे नहीं अपनाऊंगा. अरविंद का कहना है कि उसकी बेटी ने अंजू को अपनाने से इनकार कर दिया है. बेटा 7 साल का है और अभी वह नासमझ है. बेटा-बेटी अगर अंजू को स्वीकार करेंगे तो वह स्वीकार कर सकते हैं.

पति ने की अंजू का वीजा रद्द करने की मांग
अरविंद ने सरकार से अंजू के पासपोर्ट और वीजा रद्द करने की मांग की है. अंजू और नसरुल्लाह के द्वारा निकाह करने से इनकार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रही है. उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं और कोर्ट में निकाह के दस्तावेज सामने आए हैं. इसलिए अंजू पर विश्वास नहीं किया जा सकता. उसने कब पासपोर्ट बनवाया और कब पाकिस्तान का वीजा लगाया. हमें भनक तक नहीं लगने दी और अब तलाक की नई बात सामने आई है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: अंजू का फोन चेक करते थे उनके पति? नसरुल्लाह के बारे में अरविंद ने बताई यह बात

    follow google newsfollow whatsapp