Alwar: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 10 गाड़ियों में भीषण टक्कर, बीच सड़क अचानक आया सांड

Santosh Sharma

21 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 21 2024 8:29 AM)

Alwar: अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सांड के आ जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 5 कार आपस में टकरा गई. जिससे 10 लोग घायल हो गए.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 10 गाड़ियों में भीषण टक्कर, बीच सड़क अचानक आया सांड

Delhi-Mumbai Expressway

follow google news

Alwar:अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सांड के आ जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 5 कार आपस में टकरा गई. जिससे 10 लोग घायल हो गए. राजगढ़ थाना क्षेत्र के पिनान से शीतल के बीच पिलर नंबर 117 पर हादसा हो गया. एक्सप्रेस वे पर सांड आ जाने से एक कार टकराई थी. उसके बाद लगातार 5 कार आपस में भिड़ गई. एक दूसरे से टकराकर पलट गई. जिससे कारों में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए. 

घायलों को तुरंत एनएचएआई के टीम और स्थानीय लोगों की मदद से पिनान सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पिनान सीएचसी से गम्भीर घायलों को अलवर रैफर कर दिया गया है. एक्सिडेंट की सूचना पर राजगढ़ डीएसपी उदयसिंह मीना व राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना मौके पर पहुंचे और घटना की ली जानकारी ली. इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर सड़क से अलग साइड में करवाया गया है.

कार चालक ने बताई आपबीती

कार चालक छुट्टन ने बताया कि वह कार चला रहा था और कार की स्पीड 70 से 80 की थी. कम स्पीड पर उसकी गाड़ी चल रही थी. हल्की बारिश हो रही थी तभी एक गोवंश और दो कार एक्सीडेंट पड़ी थी. उन कार में मेरी गाड़ी जा भिड़ी और कार पलट गई. उसके बाद उसकी गाड़ी कार में पीछे से और कार ने टक्कर मार दी. मुझे आगे दो कार एक्सीडेंट पड़ी थी उसके बाद उसकी कार को पीछे से एक कार ने टक्कर मारी. उसके बाद वह घायल हो गया और घायल होने के बाद 15-20 मिनट में एंबुलेंस आई और उसे अस्पताल पहुंचाया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp