PM मोदी की सभा में ड्यूटी करने जा रहे 6 पुलिसकर्मियों की मौत, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

Kesh Ram

19 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 19 2023 11:28 AM)

झुंझुनूं में रविवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की सुरक्षा के लिए नागौर के खींवसर थाने का जाब्ता जा रहा था.

PM मोदी की सभा में ड्यूटी करने जा रहे 6 पुलिसकर्मियों की मौत, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

PM मोदी की सभा में ड्यूटी करने जा रहे 6 पुलिसकर्मियों की मौत, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

follow google news

6 policemen going to PM Modi’s meeting die: नागौर (nagaur) जिले के खींवसर (khivsar news) थाने में तैनात 6 पुलिकर्मियो की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं एक हेडकांस्टेबल सुखराम घायल हो गए. गंभीर हालत में उन्हें ग्रीन कॉरिडोर के जरिए नागौर से जोधपुर रेफर कर दिया. सड़क हादसे में जान गवां चुके पुलिसकर्मियों को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

झुंझुनूं में रविवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की सुरक्षा के लिए नागौर के खींवसर थाने का जाब्ता जा रहा था. इसी दौरान नागौर जिले से निकल कर चूरू जिले के बाघसरा गांव की सीमा में घुसने ही वाले ही थे, इसी दौरान आगे चल रहे ट्रक में पुलिस कर्मियों की गाड़ी जा भिड़ी.

मौके पर पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. हेड कांस्टेबल सुखराम और कांस्टेबल सुखराम दोनों को गंभीर हालत में ग्रीन कॉरिडोर के तहत नागौर के जेएलएन हॉस्पिटल मैं रेफर किया गया. कांस्टेबल सुखराम की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इनकी हुई मौत

हादसे में रामचन्द्र (56) निवासी बासनी सैंजा, सुखराम (38) निवासी मोखलपुर, कुम्भाराम (35) पुत्र हिराराम जाति जाट, सुरेश मीणा (34) निवासी दौलतपुरा, थानाराम (33) निवासी झारोडा खुर्द, महेंद्र निवासी जोधपुर की सड़क हादसे में मौत हो गई. इनको राजकीय सममान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

सीएम गहलोत ने ट्विट कर जताया शोक

हादसे के बाद सीएम गहलोत ने ट्विट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम गहजोत ले कहा- ‘आज सुबह-सुबह चुरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्रप्त हुआ।
इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ ।’

यह भी पढ़ें: 

Jaipur: भरे बाजार से बहू का अपहरण, सास के साथ गई थी शॉपिंग, बदमाशों ने किया घिनौना काम

    follow google newsfollow whatsapp