Video: रील का ऐसा बुखार कि मगरमच्छों वाली झील में चलाने लगे बाइक, फिर हुआ ये सब

Himanshu Sharma

16 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 16 2024 8:07 PM)

कुछ युवकों ने अलवर के सिलीसेढ़ झील में बाइक और जिप्सी चलाकर रील बनाया. रील सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं.

follow google news

अजकल रील (viral reel in rajasthan) बनाने होड़ में युवा अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतरा रहे हैं. हाल ही में पाली में एक शादीशुदा कपल को फोटोशूट और रील के चक्कर में 90 फीट खाई में जंप करना पड़ा जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं अब अलवर में कुछ युवाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है.

Video: रेलवे ब्रिज पर फोटोशूट करा रहा था कपल, अचानक सामने ट्रेन देख हो गई ये बड़ी गलती

 

कुछ युवकों ने अलवर (alwar news) के सिलीसेढ़ झील में बाइक और जिप्सी चलाकर रील बनाया. रील सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. एक जो झील में जलीय जीवों के बीच ऐसा स्टंट अपना और उनका जान खतरे में डालना और और प्राकृतिक स्थलों पर ऐसा कृत्य लोगों को नागवार गुजरा. ध्यान देने वाली बात है कि अलवर के सिलीसेढ़ झील में 300 से ज्यादा मगरमच्छ भी हैं. ऐसे में कुछ भी अनहोनी हो सकती थी. 

Phalodi murder case: अनामिका बिश्नोई के इंस्टाग्राम पर इस Reel को क्यों देख रहे लोग?

इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए इन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही इनके बाइक और कार भी जप्त कर लिए. गौरतलब है कि सिलीसेढ़ झील में इससे पहले कई हादसे हो चुके हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp