Viral video: वॉशिंग मशीन में 5 फीट लंबा कोबरा, सांप का ये वायरल वीडियो देखकर हिल जाएंगे आप!

चेतन गुर्जर

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 10:09 PM)

कोटा निवासी शंभू दयाल ने कपड़ें धोने के लिए वॉशिंग मशीन में कपड़ें डालें और सांप नजर आ गया. वाशिंग मशीन में बैठा यह सांप 5 फीट से भी ज्यादा लंबा था. कोबरा प्रजाति के इस सांप को देखकर पूरे घर वाले सहम गए.

follow google news

कपड़े धोने के दौरान कभी वॉशिंग मशीन में फन फैलाकर बैठा सांप आपको नजर आ जाएं तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? जाहिर तौर पर यह हैरान-परेशान कर देने वाला दृश्य होगा. लेकिन यह सबकुछ हकीकत है कोटा की. जहां स्वामी विवेकानंद नगर में निवासी शंभू दयाल ने कपड़ें धोने के लिए वॉशिंग मशीन में कपड़ें डालें और सांप नजर आ गया. वाशिंग मशीन में बैठा यह सांप 5 फीट से भी ज्यादा लंबा था. कोबरा प्रजाति के इस सांप को देखकर पूरे घर वाले सहम गए. जब यह घटना हुई तो घर पर शंभू दयाल के अलावा उनकी पत्नी और दोनों पुत्र भी मौजूद थे.

बता दें कि वह ड्राई क्लीनिंग का काम करता है. लेकिन जब अचानक सांप उसे नजर आया तो डरे-सहमे शंभू ने तुरंत ही वाशिंग मशीन को बंद कर दिया और उसने स्नेक कैचर को बुलाया. जिन्होंने सांप का रेस्क्यू कर जंगल में रिलीज कर दिया. आसपास जिसने भी यह घटना सुनी उसका दिल सहम सा गया.

 

 

रेस्क्यू के लिए गोविंद शर्मा की टीम को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंचकर गोविंद शर्मा ने सांप को रेस्क्यू किया और लाड़पुरा के जंगल में छोड़ा. गोविंद शर्मा ने बताया की अक्सर सांप शिकार की तलाश में आबादी क्षेत्र में पहुंच जाते है. कोटा में हाल ही में ऐसी कई घटनाएं हुई जब सांप के इस तरह के वायरल वीडियो सामने आए हैं.   

    follow google newsfollow whatsapp