Video: जालौर में बारिश का खौफनाक मंजर! तेज बहाव के साथ पहाड़ से गुजरा पानी और बह गए 5 पर्यटक

Ashok Sharma

• 06:27 PM • 24 Aug 2024

राजस्थान में बारिश के चलते कई जगह स्थिति गंभीर बनी हुई है. जालौर में भारी बारिश के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें तेज बहाव के साथ पहाड़ों से पानी गुजरता नजर आ रहा है.

follow google news

राजस्थान में बारिश के चलते कई जगह स्थिति गंभीर बनी हुई है. जालौर में भारी बारिश के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें तेज बहाव के साथ पहाड़ों से पानी गुजरता नजर आ रहा है. बहाव भी ऐसा कि इसमें एक महिला की बह गई. दरअसल, जालौर के जसवंतपुरा सुंधा माता मंदिर पर अतिवृष्टि के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है. सुंधा माता मंदिर के झरने में 5 पर्यटक बहने की सूचना है. जिसमें से 3 को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. जबकि इस बहाव में बहने से एक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला का शव बरामद किया गया है. वहीं, एक युवक अभी तक लापता है. मृतक महिला की पहचान डूंगरपुर निवासी लक्ष्मी देवी (45) के तौर पर हुई है. 

जसवंतपुरा उपखंड क्षेत्र में सुबह से मूसलाधार बारिश के चलते आवागमन बंद हो गया है. घटना की जानकारी मिलने पर एटीएम दौलत राम चौधरी डिप्टी अन्नराज राजपुरोहित समेत पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. मौके पर ट्रस्ट के कर्मचारी और दुकानदार पहुंच चुके हैं और राहत कार्य जारी है.

 

 

निचले इलाको में रेड अलर्ट 

स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर नीचे के इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया है और लोगों को बहाव क्षेत्र से दूर रहने की सलाह दी है. साथ ही लगातार बारिश के बीच किसानों को भी खेतों में जाने से मना किया गया है. अधिकारियों ने लोगों से सतर्क रहने और सुरक्षित स्थानों पर रहने की अपील की है.

    follow google newsfollow whatsapp