Jaisalmer: 5 बच्चों की अनपढ़ मां कुंआरे लड़के को दे बैठी दिल, शादी के 12 साल बाद हुआ अजीब इश्क

राजस्थान तक

12 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 12 2024 4:27 PM)

जैसलमेर में पांच बच्चों की मां को एक कुंआरे लड़के से प्यार हो गया और वह अपने परिवार और बच्चों को भी भूल गई.

follow google news

कहते हैं इश्क कहीं भी, कभी भी, किसी भी उम्र में किसी के भी साथ हो सकता है. कमबख्त दिल चीज ही ऐसी है, कि बहुत से लोग इस पर काबू रख ही नहीं पाते. इश्क का एक ताजा मामला जैसलमेर (jaisalmer news) से सामने आया है जिसने बड़े-बड़े इश्कबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं. यहां पांच बच्चों की मां को एक कुआंरे लड़के से लव (love story) हो गया और जब हुआ तो वह अपने परिवार और बच्चों तक को भूल गई.

कुंआरे लड़के से प्रेम के बाद शादीशुदा महिला उसके साथ फरार हो गई. इसके बाद घरवाले इसे गुमशुदा समझकर उसकी तलाश में जहां तहां भटकते रहे. महिला को पुलिस ने खोजा तो महिला ने जो बताया उसे सुनकर अच्छे अच्छों के होश उड़ गए.

महिला को लोक गायक से हुआ प्यार

महिला को लोकगायक भीमाराम से इश्क हो गया था. दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी,.हैरानी की बात तो ये है कि महिला पढ़ी लिखी भी नहीं है. बावजूद इसके इंस्टाग्राम चलाने में इसे महारत हासिल है. इश्क वाली ये आग इकतरफा नहीं है. दोनों तरफ आग बराबर लगी है. महिला का प्रेमी भीमाराम भी महिला के प्यार में पागल है. वह कहता है अब तो साथ ही रहेंगे आगे जो भी होगा देखा जाएगा. अब पूरे जैसलमेर में भीमाराम और नेमी देवी के प्यार के चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर मुलाकात, फिर दोस्ती और प्यार के बाद दोनों ने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया.

    follow google newsfollow whatsapp