धौलपुर: कट्‌टा लहराता हुआ आया छात्र और टीचर पर कर दिया हमला, दूसरे छात्रों ने ऐसे बचाई जान

राजस्थान तक

22 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 22 2024 4:03 PM)

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उत्पाती छात्र अपने साथियों के साथ फरार हो चुका था. पुलिस आरोपी छात्र और उसके साथियों की तलाश कर रही है. 

follow google news

धौलपुर (dholpur crime news) के स्कूल में उस वक्त दहशत का माहौल हो गया जब एक छात्र धारदार-हथियार और कट्टा से लैस अपने साथियों के साथ आया है टीपर पर ही हमला बोल दिया. ये सब देख बाकी स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल हो गया. इधर बाकी के छात्रों ने टीचर को एक कमरे में बंद कर दिया जिससे उनकी जान बच पाई. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उत्पाती छात्र अपने साथियों के साथ फरार हो चुका था. पुलिस आरोपी छात्र और उसके साथियों की तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला धौलपुर (dholpur news in hindi) जिले के कोतवाली थाना इलाके के बरेला पुरा गांव का है. यहां सीनियर सैकेंडरी स्कूल में सीनियर टीचर सत्य प्रकाश शर्मा शुक्रवार को 10वीं क्लास में पढ़ा रहे थे. तभी चलती क्लास के बीच एक छात्र आया. वो 19 दिन बाद स्कूल आया था. बिना बताए 19 दिन गायब रहे छात्र से अध्यापक ने कहा कि वो अगले दिन अपने पिता के साथ स्कूल आए. इसपर छात्र गुस्से से फट पड़ा. उसने टीचर को बुरा-भला कहते हुए देख लेने की धमकी दी. 

साथियों के साथ हथियार लेकर आया 10वीं का छात्र


इधर आरोपी छात्र थोड़ी ही देर में अपने भाई और दोस्त के साथ कट्‌टा-धारदार हथियार लेकर आया. आते ही उसने धारदार हथियार से वरिष्ठ शिक्षक सत्यप्रकाश पर हमला करने की कोशिश की. हालांकि बाकी के छत्रों ने टीचर को बचाते हुए एक कमरे में बंद कर दिया. आरोपी छात्र ने दरवाजे को भी तोड़ने की कोशिश की. दरवाजा नहीं टूटा तो हथियार लहारते लगे. ये सब देख पूरे स्कूल में चीख-पुकार मच गई. मामले की सूचना प्रिंसिपल को हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस के आने से पहले ही आरोपी छात्र अपने भाई और दोस्त के साथ फरार हो गया.

    follow google newsfollow whatsapp