भरतपुर: घूंघट लगाकर जा रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई ये हकीकत

राजस्थान तक

02 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 2 2024 9:10 PM)

भरतपुर (bharatpur crime news) में घूंघट की आड़ में जा रही एक महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. जब पुलिस ने घूंघट हटाया तो वो इनामी तस्कर निकला जो महिला के भेष में घूंघट ओढ़कर पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहा था.

follow google news

भरतपुर (bharatpur crime news) में घूंघट की आड़ में जा रही एक महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. जब पुलिस ने घूंघट हटाया तो वो इनामी तस्कर निकला जो महिला के भेष में घूंघट ओढ़कर पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहा था. हालांकि कहावत है... तू डाल-डाल मैं पात-पात. पुलिस ने तस्कर का ये आइडिया फेल कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक अवैध हथियार तस्कर (Weapons smuggler) करतार सिंह सेवर इलाके के गांव रामजी का नगला का रहने वाला है ,  जो अवैध हथियारों की तस्करी करता है. पुलिस काफी समय से उसका पीछा कर रही थी. कुछ दिन पहले उद्योग नगर थाना पुलिस को तस्कर का एक साथी हथियार तस्करी करते हुए मिल गया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया था. मुख्य तस्कर की तलाश अभी जारी थी. 

इधर पुलिस को मुखबीरों से सूचना मिली थी की इनामी हथियार तस्कर करतार सिंह महिलाओं के परिधान सलवार सूट पहनकर और घूंघट लगाकर जा रहा है. जब पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह घूंघट लगाकर भागने लगा. पुलिस ने दौड़ाकर उसे दबोच लिया. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp