उदयपुरः बस की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजन और वकीलों ने किया हंगामा

Mahendra Bansrota

• 12:03 PM • 23 Jan 2023

Udaipur News: राजस्थान परिवहन की बस की चपेट में आने के चलते एक महिला की मौत हो गई. भीलवाड़ा डिपो की बस से टक्कर होने के बाद मृतक के परिजन हंगामा करने लगे. इसी दौरान कई वकील भी सड़क पर उतर गए. प्रदर्शनकारियों ने आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की. हादसे की जानकारी मिलते […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: राजस्थान परिवहन की बस की चपेट में आने के चलते एक महिला की मौत हो गई. भीलवाड़ा डिपो की बस से टक्कर होने के बाद मृतक के परिजन हंगामा करने लगे. इसी दौरान कई वकील भी सड़क पर उतर गए. प्रदर्शनकारियों ने आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की.

हादसे की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों के साथ समझाइश की. मौके पर पड़े शव को एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया.

जानकारी के मुताबिक भुवाणा निवासी धनी बाई अपने पति के साथ बेटी की होने वाली शादी को लेकर खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थी. जब यह हादसा हुआ. उसी दौरान कोर्ट चौराहे के पास मंदिर के यहां बाइक सवार दंपति जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही बस ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के दौरान महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर में पुलिस ने नाकाबंदी कर शातिर बदमाश को दबोचा, हथियारों सहित पांच बाइक बरामद

 

    follow google newsfollow whatsapp