उदयपुर: मंदिर के बाहर नॉनवेज मिलने पर माहौल गरमाया, इधर CCTV में हो गया इसका खुलासा

Satish Sharma

21 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 21 2024 7:03 PM)

मंदिर के पास रहने वाले मोची समाज अध्यक्ष गोपाल मोची ने बताया कि बीती रात करीब 11:30 बजे उन्होंने मंदिर के बाहर कुछ पड़ा देखा. उन्होंने टॉर्च जलाकर गौर से देखा तो चावल के अंदर नॉनवेज के टुकड़े दिखाई दिए.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

उदयपुर में मोचीवाड़ा स्थित सांवलिया सेठ जी मंदिर के बाहर मंगलवार की रात नॉनवेज मिलने पर बवाल गया. स्थानीय इसे लेकर विरोध पर उतर आए. लोगों का आरोप था कि असामाजिक तत्वों ने ये सब किया है. आपसी सौहार्द्र को खराब करने की कोशिश की गई है. हालांकि जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. पता चला कि एक डॉगी ने वोमिटिंग कर दी थी. 

बताया जा रहा है कि डॉगी ने चावल के साथ नॉनवेज खा लिया था जिसे वो पचा नहीं पाया और वोमिटिंग कर दी. उसके बाद वो वहां से चला गया. लोगों की नजर उस नॉनवेज पर पड़ी और बवाल मच गया. 

मंदिर के पास रहने वाले मोची समाज अध्यक्ष गोपाल मोची ने बताया कि बीती रात करीब 11:30 बजे उन्होंने मंदिर के बाहर कुछ पड़ा देखा. उन्होंने टॉर्च जलाकर गौर से देखा तो चावल के अंदर नॉनवेज के टुकड़े दिखाई दिए. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. फिर दूसरे दिन बुधवार को आसपास लोगों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद माहौल गरमा गया. 

लोग आक्रोशित होकर एकत्रित हो गए और मंदिर के सामने ही सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. लोग इसे असा​माजिक तत्वों की करतूत बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग पर अड़ गए. करीब एक घंटे विरोध-प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया.

    follow google newsfollow whatsapp