अचानक मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, फिर हुआ ऐसा हादसा कि सहम गया पूरा परिवार

Gulam Nabi

• 03:22 PM • 27 May 2023

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में तेज तूफान के बाद अचानक एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने का मामला सामने आया है. बिजली गिरने के बाद ऐसा हादसा हुआ जिसकी परिवार ने कल्पना भी नहीं की थी. घटना के बाद पूरा परिवार सहम गया है. घटना हनुमानगढ़ टाउन की मीरा कॉलोनी का है जहां आकाशीय […]

अचानक मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, फिर हुआ ऐसा हादसा कि सहम गया पूरा परिवार

अचानक मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, फिर हुआ ऐसा हादसा कि सहम गया पूरा परिवार

follow google news

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में तेज तूफान के बाद अचानक एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने का मामला सामने आया है. बिजली गिरने के बाद ऐसा हादसा हुआ जिसकी परिवार ने कल्पना भी नहीं की थी. घटना के बाद पूरा परिवार सहम गया है.

घटना हनुमानगढ़ टाउन की मीरा कॉलोनी का है जहां आकाशीय बिजली गिरने से एक मकान की छत गिर गई. छत के गिरने से घर में रह रहे 4 लोग दब गए. हादसे की सूचना पर आसपास के लोगों ने वहां पहुंचकर उन्हें मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

छत गिरने से बर्बाद हुआ सारा सामान
गनीमत रही कि किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है. लेकिन पीड़ित परिवार का घर पूरी तरह से बर्बाद हो गया. जो सामान रखा हुआ था वह भी नष्ट हो गया है. सूचना के बाद मौके पर जिला प्रशासन पहुंचा और तहसीलदार ने मकान का जायजा लिया. पीड़ित मनीष का कहना है कि प्रशासन उन्हें उचित मुआवजा दे क्योंकि उनका तो रहने का आसरा ही मानो समाप्त हो गया है.

तहसीलदार ने दिया मुआवजा दिलाने का आश्वासन
वहीं मौके पर पहुंची तहसीलदार भावना शर्मा ने कहा कि उन्हें उपखंड अधिकारी द्वारा सूचना दी गई थी कि मीरा कॉलोनी में एक मकान पर आकाशीय बिजली गिर गई. मुआवजे के लिए मकान मालिक से डॉक्यूमेंट मांगे गए हैं लेकिन मकान के डॉक्यूमेंट छत के नीचे दबने से इधर उधर हो गए हैं. जैसे ही वे डॉक्यूमेंट उपलब्ध करवाएंगे उसके आधार पर मुआवजे की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: करौली: पिकअप पलटने से 17 लोग गंभीर रूप से घायल, कलश यात्रा में शामिल होकर लौट रही थी महिलाएं

    follow google newsfollow whatsapp