Rajasthan: आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अचानक AIIMS में करवाया गया भर्ती

Ashok Sharma

• 01:24 AM • 10 Nov 2023

Rajasthan: जांच में पता चला कि उन्हें (Asaram BAPU) हल्का कार्डियक अरेस्ट आया है. टेस्ट भी पॉजिटिव आया लेकिन स्थिति सामान्य होने पर उसे वापस बुधवार शाम को जेल भेज दिया गया.

Rajasthan: आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अचानक AIIMS में करवाया गया भर्ती

Rajasthan: आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अचानक AIIMS में करवाया गया भर्ती

follow google news

Rajasthan: जोधपुर (Jodhpur) की केंद्रीय कारागृह में आजीवन कारावास की सजा काट रहे यौन शोषण के आरोपी आसाराम की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें जोधपुर एम्स में भर्ती करवाया गया है. आसाराम की बुधवार शाम को तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद उसे एम्स ले जाया गया.

जांच में पता चला कि उन्हें हल्का कार्डियक अरेस्ट आया है. टेस्ट भी पॉजिटिव आया लेकिन स्थिति सामान्य होने पर उसे वापस बुधवार शाम को जेल भेज दिया गया. बुधवार देर रात को तबीयत बिगड़ने पर उसे देर रात में एम्स में वापस शिफ्ट किया गया. प्रारंभिक स्वास्थ्य जांच के बाद आसाराम को सीसीयू में भर्ती किया गया है. जहां वह अब ठीक है.

एम्स में भर्ती है अभी

एम्स सूत्रों के अनुसार आसाराम ने एम्स को कुछ और परेशानियां बताई. लेकिन उपचार के लिए किसी तरह की जांच करवाने के इनकार कर दिया. फिलहाल उसे कार्डियक परेशानी है. गौरतलब है कि आशाराम 2013 में यौन शौषण के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. इसके बाद से जेल में है. उनको पेरोल भी नहीं मिली है. आवेदन लंबित है. अब आसाराम एम्स में भर्ती है.

    follow google newsfollow whatsapp