प्रेमी के साथ 2 बच्चों की मां भाग गई कुवैत, पति को बुर्के वाली सेल्फी भेज कही ये बात

राजस्थान तक

• 08:53 AM • 15 Aug 2023

woman from dungarpur went abroad with lover: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (seema haider) और भिवाड़ी की अंजू (anju) का मामले के बीच अब एक और मामला सामने आया है. जब एक विवाहिता कुवैत चली गई तो परिजनों ने हंगामा मचा दिया. कहा जा रहा है कि यह मामला लव जिहाद (love jihad) का है. […]

Rajasthantak
follow google news

woman from dungarpur went abroad with lover: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (seema haider) और भिवाड़ी की अंजू (anju) का मामले के बीच अब एक और मामला सामने आया है. जब एक विवाहिता कुवैत चली गई तो परिजनों ने हंगामा मचा दिया. कहा जा रहा है कि यह मामला लव जिहाद (love jihad) का है.

यह भी पढ़ें...

यह प्रकरण है डूंगरपुर के भैमई गांव का, जहां एक विवाहिता अचानक गायब हो गई. इस मामले में विवाहिता के पति का कहना है कि दो बच्चों को छोड़कर वो अन्य समुदाय के युवक के साथ कुवैत चली गई है. साथ ही पति का दावा है कि विवाहिता ने खुद वाट्सएप कॉल करके पति को ये जानकारी दी है. जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. पीड़ित पक्ष ने मामले को लव-जिहाद बताकर सोमवार को एसपी ऑफिस का घेराव किया.

बताया जा रहा है कि गांव की एक महिला 11 साल की बेटी और 7 साल के बेटे के साथ रहती थी. पति मुंबई में काम करता था. पत्नी इलाज के नाम पर अक्सर गुजरात और उदयपुर जाया करती थी. 10 जुलाई को वो गुजरात जाने का कहकर निकली लेकिन 13 जुलाई तक वो वापस नहीं आई. इधर, उसने पति को कॉल कर कहा कि तुम मुझसे परेशान हो इसलिए मैं तुमसे काफी दूर आ गई हूं. इधर पति मुंबई से घर लौटा. जब उसने घर की तलाशी ली तो लाखों के जेवर और कैश गायब थे. इसके बाद पीड़ित परिवार ने चितरी थाने में महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया. हालांकि परिवार इसे लव-जिहाद का मामला बता रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp