करौली: भाजपा की जन आक्रोश महासभा, कलेक्ट्रेट तक रैली निकाल गहलोत सरकार का करेंगे विरोध

Gopal Lal

22 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 22 2023 4:52 AM)

Karauli: करौली जिले में बीजेपी गहलोत सरकार को घेरने के लिए तीसरे चरण में जन आक्रोश महासभा का आयोजन कर रही है. करौली जिले में जन आक्रोश महासभा कार्यक्रम के तीसरे चरण में 28 अप्रेल को जिला कलक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा. जिले भर के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से लेकर आगामी विधानसभा चुनावों में टिकट […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli: करौली जिले में बीजेपी गहलोत सरकार को घेरने के लिए तीसरे चरण में जन आक्रोश महासभा का आयोजन कर रही है. करौली जिले में जन आक्रोश महासभा कार्यक्रम के तीसरे चरण में 28 अप्रेल को जिला कलक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा. जिले भर के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से लेकर आगामी विधानसभा चुनावों में टिकट की दावेदारी कर रहे प्रत्याशी जन समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट तक रैली निकाल कर राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश जताएंगे.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश की सह प्रभारी विजय राहटकर समेत कई प्रदेशस्तरीय नेता भाग लेंगे. प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया व कार्यक्रम के जिला संयोजक राजेन्द्र शेखपुरा ने दी.

भाजपा जिलाध्यक्ष डिकोलिया ने कहा कि कांग्रेस के शासन में करौली जिला समेत प्रदेशभर में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि मंडरायल इलाके में विजय सिंह गुर्जर की हत्या के अलावा एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामलों का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है. उन्होंने एक सवाल के जबाव में कहा कि आगामी चुनावों में पेराशूट से नहीं कार्यकर्ताओं से बीच से ही किसी को टिकिट दिया जाएगा.

कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र शेखपुरा ने बताया कि भाजपा में अब कार्यकर्ता बड़े नेताओं के नाम पर नहीं बल्कि संगठन के नाम पर एकत्रित होते हैं. आगामी चुनाव में जिले की चारों विधानसभा की सीटों पर भाजपा अपने प्रत्याशियों को जिताएगी. उन्होंने कहा कि करौली समेत प्रदेश भर में महिला अत्याचार, दलित उत्पीडन, भ्रष्टाचार के अलावा शहर से लेकर गावों तक बिजली, पानी, सड़क और चिकित्सा सुविधाओं के लिए आमजन मोहताज है. आगामी चुनाव में भाजपा इन मुद्दों को जनता के बीच ले जाकर कांग्रेस को शिकस्त देगी.

Rajasthan: विधानसभा चुनावों से पहले बड़ा बदलाव, हनुमान बेनीवाल ने अचानक उठाया यह कदम

    follow google newsfollow whatsapp