झुंझुनूं: युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर लोगों ने पीटा, वीडियो वायरल

राजस्थान तक

• 03:32 PM • 16 Jan 2023

Jhunjhunun News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में एक युवक की पेड़ से लटकाकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार की बताई जा रही है. वीडियो में युवक को पेड़ से रस्सी के सहारे बांधकर लटकाया गया है और पिटाई की जा रही है. मामले के अनुसर पिटाई का […]

Rajasthantak
follow google news

Jhunjhunun News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में एक युवक की पेड़ से लटकाकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार की बताई जा रही है. वीडियो में युवक को पेड़ से रस्सी के सहारे बांधकर लटकाया गया है और पिटाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

मामले के अनुसर पिटाई का वीडियो उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 18 का है. आरोप है कि उस युवक ने मंदिर में मूर्तियां खंडित कर दी थी, जिससे लोगों में आक्रोश हो गया. लोगों ने मूर्ति खंडित की सूचना पुलिस को दी.

आरोप है कि खंडित करने के बाद स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया. इसके बाद युवक को एक पेड़ से लटकाकर जमकर मारपीट की गई. युवक से मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह युवक मोहल्ले में आए दिन कोई न कोई घटना करता रहता है. लोगों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. गुस्साए लोगों ने युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और बाद में पेड़ से लटकाकर मारा. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: आरपीएफ की टीम की बड़ी कार्रवाई, रेलवे में भर्ती की फर्जी खबर फैलाने वाली गैंग का पर्दाफाश 

    follow google newsfollow whatsapp