जयपुर: आंगन से डेढ़ साल के बच्चे को उठा ले गया बघेरा, ग्रामीणों ने पीछा कर छुड़ाया, मासूम की मौत

विशाल शर्मा

• 07:58 AM • 11 Feb 2023

Jaipur: जयपुर में खूंखार लेपर्ड ने एक मासूम बच्चें को मौत के घाट उतार दिया. जंगलो से भटकर कर आबादी क्षेत्र में आए बघेरे ने घर के आंगन में खेल रहे डेढ़ साल के मासूम को नोंच डाला. एक बार तो लेपर्ड बच्चे को दबोच अपने साथ ही लेकर भाग रहा था लेकिन परिजनों के […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur: जयपुर में खूंखार लेपर्ड ने एक मासूम बच्चें को मौत के घाट उतार दिया. जंगलो से भटकर कर आबादी क्षेत्र में आए बघेरे ने घर के आंगन में खेल रहे डेढ़ साल के मासूम को नोंच डाला. एक बार तो लेपर्ड बच्चे को दबोच अपने साथ ही लेकर भाग रहा था लेकिन परिजनों के चिल्लाने के बाद लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद बघेरा बच्चे को छोड़ जंगल की तरफ भाग निकला.

जयपुर के बासना गांव के बलराम जोगी के मकान के आंगन में शुक्रवार देर शाम उसका करीब डेढ़ साल का बालक कार्तिक खेल रहा था. वहीं पत्नी काली देवी पास में ही बर्तन साफ कर रही थी लेकिन तभी अचानक बघेरा आकर आंगन में खेल रहे बच्चे को उठाकर पूरा बेरा बांध की तरफ ले गया. जैसे ही बच्चे की मां मे देखा कि लेपर्ड बच्चे को उठाकर ले जा रहा तो जोर जोर से चिल्लाने लगी. उसके बाद ग्रामीणों ने बघेरे का पीछा कर चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद बघेरा बच्चे को छोड़कर जंगल की ओर भाग गया. ग्रामीणों ने घायल बालक को निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि बघेरे ने बालक को काटकर घायल कर दिया था जिससे बालक बुरी तरह से जख्मी हो गया था. घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. बघेरे के शिकार से बालक की मौत के बाद पीड़ित के घर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए. मौके पर जमवारामगढ़ पूर्व विधायक जगदीश नारायण मीना, भाजपा नेता महेन्द्रपाल मीना व सरपंच गोविंदराम गुर्जर ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुवावजे और क्षेत्र में विचरण कर रहे बघेरों को पकड़कर दूर भेजने की मांग कर रहे है.

Budget 2023: जादूगर ने बजट में किसानों के साथ किया छलावा, भारतीय किसान संघ ने जलाई बजट प्रतियां

    follow google newsfollow whatsapp