Jaipur: बहू पर बिजनेसमैन ससुर की हत्याकर फरार होने का आरोप, 6 माह पहले हुई थी लव मैरिज

विशाल शर्मा

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 9:20 AM)

Daughter-in-law accused of killing businessman in Jaipur: जयपुर (jaipur news) में एक बिजनेसमैन की संदिग्ध परिस्थियों में मौत के बाद उसके बेटे ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेटे का आरोप है कि उसकी पत्नी ने पिता को बालकनी से धक्का देकर गिरा दिया (murder) और कैश-जेवर लेकर फरार हो गई. पत्नी स्नेहा […]

Jaipur: बहू पर बिजनेसमैन ससुर की हत्याकर फरार होने का आरोप, 6 माह पहले हुई थी लव मैरिज

Jaipur: बहू पर बिजनेसमैन ससुर की हत्याकर फरार होने का आरोप, 6 माह पहले हुई थी लव मैरिज

follow google news

Daughter-in-law accused of killing businessman in Jaipur: जयपुर (jaipur news) में एक बिजनेसमैन की संदिग्ध परिस्थियों में मौत के बाद उसके बेटे ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेटे का आरोप है कि उसकी पत्नी ने पिता को बालकनी से धक्का देकर गिरा दिया (murder) और कैश-जेवर लेकर फरार हो गई. पत्नी स्नेहा के साथ हनी की 6 महीने पहले ही लव मैरिज (love marriage) हुई थी.

जयपुर में बिजनेसमैन लतेश गोयल की बालकनी से गिरकर मौत के मामले में नया मोड़ आया है. इनके बेटे हनी गोयल ने पत्नी स्नेहा पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है. हनी एक सड़क हादसे में मां और बहन को पहले ही खो चुके हैं.

ये है पूरा मामला

जयपुर के जयसिंहपुरा में नारायण धाम के रहने वाले हैंडीक्राफ्ट बिजनेसमैन लतेश गोयल की 10 अगस्त को मौत हो गई. बताया गया कि बालकनी से गिरने के कारण उनकी मौत हुई है. दरअसल 10 अगस्त को लतेश गोयल ड्रिंक करके गोदाम में ही रुक गए. इधर बेटे हनी की समझाइश के बाद वे घर आ गए. हनी के मुताबिक अगली सुबह पिता और पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद पत्नी स्नेहा गुस्से में पिता को मारने के लिए दौड़ी और 15 फीट ऊंची बालकनी से ससुर को धक्का दे दिया. सड़क पर गिरते ही उन्होंने होश खो दिया.

इलाज के दौरान बिजनेसमैन ने तोड़ा दम

हनी ने बताया कि पिता को अस्पताल लेकर गए, लेकिन अगले दिन 12 अगस्त की देर शाम इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए हनी ने कहा कि पिता की मौत से पहले ही उन्होंने सोने-चांदी और नकदी समेट अपना बैग पैक कर घर से फरार हो गई. हनी की शिकायत पर पुलिस ने बहू स्नेहा के खिलाफ मारपीट और गैर इरादतन हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने भी लगाया दहेज का आरोप

आरोप है कि बिजनेसमैन की मौत के बाद आरोपी पत्नी के परिजन घर के बाहर आकर झगड़ा करने लगे. इधर ससुर की मौत के बाद पुत्र वधु स्नेहा ने महिला थाने में परिवाद दिया है, जिसमें दहेज को लेकर शिकायत की है. हालांकि मामले में अभी परिवाद है. एफआईआर होने के बाद मामले में जांच होगी.

यह भी पढ़ें:

जयपुर: दूल्हा-दुल्हन किडनैप केस में पुलिस का खुलासा, इंटरकास्ट लव मैरिज करने से खफा थे बदमाश

    follow google newsfollow whatsapp