गदर-2 का ऐसा क्रेज कि मूवी देखने ट्रैक्‍टर पर पहुंचे ग्रामीण, मल्टीप्लेक्स के भीतर तक नारे लगाते चले गए फैंस

Pramod Tiwari

12 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 12 2023 12:20 PM)

Gadar-2 movie craze: गदर-2 (Gadar-2) मूवी (Movie) रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रखी है. मूवी के फैंस की भी कमी नहीं है. इस मूवी की दीवानगी भी फैंस में कम नहीं है. ऐसा ही क्रेज देखने को मिला भीलवाड़ा में. जब भीलवाड़ा में फिल्म देखने के लिए लोग ट्रैक्‍टर से पहुंच गए. जब […]

Rajasthantak
follow google news

Gadar-2 movie craze: गदर-2 (Gadar-2) मूवी (Movie) रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रखी है. मूवी के फैंस की भी कमी नहीं है. इस मूवी की दीवानगी भी फैंस में कम नहीं है. ऐसा ही क्रेज देखने को मिला भीलवाड़ा में.

जब भीलवाड़ा में फिल्म देखने के लिए लोग ट्रैक्‍टर से पहुंच गए. जब फिल्‍म सिनेमाघर में लगी तो ग्रामीण ट्रक पर सवार होकर चले गए. क्रेज भी ऐसा कि ग्रामीण एक-दो नहीं, बल्कि एक दर्जन से अधिक ट्रैक्‍टरों में सवार होकर नारे लगाते हुए सिनेमाघर में प्रवेश किया.

भारत माता की जयकारे के साथ जब यह ग्रामीण सिटी मॉल के मल्‍टीप्लेक्स के बाहर ट्रैक्‍टरों में सवार होकर फिल्‍म गदर 2 देखने पहुंचे. इन्हें देखकर सभी लोग हैरान रह गए. फैंस जब मूवी देखने पहुंचे तो वह मल्‍टीप्लेक्स के बाहर ही नहीं रूके, बल्कि बेसमेंट में स्थित पार्किंग तक ट्रैक्टर पर चले गए और फिर फिल्‍म का लुत्फ उठाया. इससे पहले ग्रामीणों ने सिनेमाघर पहुंचने तक ट्रेक्‍टर पर रैली निकाली, जो शहर के प्रमुख बाजारों से निकाली. रैली में इन ट्रेक्‍टरों के आगे सैनी देओल की फिल्‍म गदर 2 के पोस्‍टर और बैनर भी लगा रखे थे.

    follow google newsfollow whatsapp