उदयपुर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, मचा हड़कंप, जानें क्या रही वजह

Satish Sharma

17 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 17 2023 1:04 PM)

Flight’s emergency landing in Udaipur: उदयपुर में एयर इंडिया की फ्लाइट में बैठे एक पैसेंजर के मोबाइल की बैट्री में धमाके की ख़बर ने हड़कंप मचा दिया. आनन-फानन में टेक ऑफ हो रही फ्लाइट को रुकवाकर चेकिंग की गई. इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली. डबोक एयरपोर्ट प्रशासन ने मोबाइल फोन में बैट्री […]

Rajasthantak
follow google news

Flight’s emergency landing in Udaipur: उदयपुर में एयर इंडिया की फ्लाइट में बैठे एक पैसेंजर के मोबाइल की बैट्री में धमाके की ख़बर ने हड़कंप मचा दिया. आनन-फानन में टेक ऑफ हो रही फ्लाइट को रुकवाकर चेकिंग की गई. इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली. डबोक एयरपोर्ट प्रशासन ने मोबाइल फोन में बैट्री में ब्लास्ट और इमरजेंसी लैंडिंग की बात को गलत बताया है.

एयरपोर्ट डायरेक्टर योगेश नगाइच ने बताया कि सोमवार दोपहर 1 बजे उदयपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट टेक ऑफ करने वाली थी. तभी किसी मोबाइल के बहुत ज्यादा गर्म होने और धुएं जैसे होने की बात सामने आई.

इस पर पायलट ने तुरंत एयरपोर्ट ऑथिरिटी से मदद मांगी. सूचना मिलते ही फ्लाइट-470 को तुरंत रुकवा दिया गया. विमान में 140 यात्री सवार थे, सभी सुरक्षित है. एक यात्री की तबीयत खराब होने से वो उदयपुर एयरपोर्ट ही रुक गए. विमान को तकनीकी जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया.

बता दें कि इससे पहले उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से टेक ऑफ होने के बाद उसमे बैठे पैसेंजर के फोन में धमाके और फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिंग की बात सामने आई थी. एयरपोर्ट प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने इसे गलत बताया है.

    follow google newsfollow whatsapp