धौलपुर: बाइक भिड़ने पर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, उलाहना देने गया था पीड़ित पक्ष, आधा दर्जन लोग हुए घायल

Umesh Mishra

• 01:42 AM • 23 Jul 2023

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कसाईपाड़ा मौहल्ले में शनिवार देर रात को बाइक भिड़ने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में जम कर पथराव और कांच की बोतलें फेंकी गई. साथ ही अवैध हथियारों से फायरिंग भी की गई. पथराव और फायरिंग की घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच […]

धौलपुर: बाइक भिड़ने पर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, उलाहना देने गया था पीड़ित पक्ष, आधा दर्जन लोग हुए घायल

धौलपुर: बाइक भिड़ने पर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, उलाहना देने गया था पीड़ित पक्ष, आधा दर्जन लोग हुए घायल

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कसाईपाड़ा मौहल्ले में शनिवार देर रात को बाइक भिड़ने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में जम कर पथराव और कांच की बोतलें फेंकी गई. साथ ही अवैध हथियारों से फायरिंग भी की गई. पथराव और फायरिंग की घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने अपने घरों में छिप कर जान बचाई.

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना मिलते ही बाड़ी के पुलिस उप अधीक्षक सुरेश डाबरिया और बाड़ी थाना एसएचओ महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. तब आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने झगड़े में घायल हुए आधा दर्जन लोगों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को डिटेन कर बाइक को जब्त किया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है.

बहन से मिलकर घर जा रहा था पीड़ित

मामला यूं हुआ कि पीड़ित इमरान का भाई सारीफ शनिवार देर रात को अपनी बहन के यहां से घर जा रहा था तो जैसे ही उसका भाई सारीफ मलाई वाला कुंआ टावर के पास पहुंचा तो बाड़ी कस्बे के कसाई पाड़ा मौहल्ले के रहने वाले सलमान, बाबू, भर्रा, आसिफ ने अपनी मोटरसाइकिल से उसको टक्कर मार दी. पीड़ित के भाई सारीफ ने उन लोगों से बाइक को देख कर चलाने की बोल दिया. इसी बात से नाराज होकर मोटरसाइकिल सवार लोगो ने सारीफ के साथ मारपीट कर दी और भाग गये.

उलाहना देने पहुंचे तो किया पथराव

इसके बाद सारीफ के परिजन आरोपियों के घर पर उलाहना देने पहुंचे तो डेढ़ दर्जन से अधिक आरोपितों ने एक राय होकर पथराव कर दिया और पेट्रोल से भरी बोतल फेंकना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने अवैध कट्टों से फायर कर दिए. आरोपियों द्वारा किये गए हमले में सारीफ, फरमान, आसिफ, इरफान, अनीस और इमरान घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp