धौलपुर: पुलिस ने नाकाबंदी कर शातिर बदमाश को दबोचा, हथियारों सहित पांच बाइक बरामद

Umesh Mishra

• 08:47 AM • 23 Jan 2023

Dholpur crime news: धौलपुर में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक शातिर बदमाश को पकड़ा. जिसके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की हैं. वहीं पुलिस ने एक अवैध हथियार 315 बोर और कारतूस भी बरामद किये हैं. गिरफ्तार बदमाश हथियार की दम पर हाईवे समेत अन्य सुनसान जगहों पर राहगीरों […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur crime news: धौलपुर में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक शातिर बदमाश को पकड़ा. जिसके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की हैं. वहीं पुलिस ने एक अवैध हथियार 315 बोर और कारतूस भी बरामद किये हैं. गिरफ्तार बदमाश हथियार की दम पर हाईवे समेत अन्य सुनसान जगहों पर राहगीरों से लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस बदमाश के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई हैं.

बाड़ी सदर पुलिस थाना एसएचओ हीरा लाल मीणा ने बताया कि 19 जनवरी को सूचना मिली कि शातिर बदमाश बंटी लूट और चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाला है. सूचना पर पुलिस थाने पर तैनात एएसआई जगदीश को पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर रवाना किया था. इस दौरान पुलिस को देख कर बंटी भागने लगा. पुलिस ने बदमाश का पीछा कर उसे पकड़ लिया था.

बदमाश बंटी पुत्र जगन्नाथ (26) निवासी गज्जीपुरा के कब्जे से एक 315 बोर का देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की. एसएचओ मीणा ने बताया कि बदमाश बंटी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया. जहां से तीन दिन के पीसी रिमांड लिया. पूछताछ में बदमाश के कब्जे से चोरी की चार मोटरसाइकिल और बरामद की गई. फिलहाल पुलिस पकड़े गए शातिर बदमाश से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस बदमाश के कब्जे से चोरी के अन्य वाहन बरामद करने के प्रयास कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: राजस्थान-एमपी पुलिस ने तीन चरवाहों को डकैतों से छुड़ाया, वीरु गैंग ने किया था अपहरण, जानें

    follow google newsfollow whatsapp