योगी स्टाइल में दौसा पुलिस! बुलडोजर चलवाकर थाने की जमीन से हटवाया अवैध कब्जा

Sandeep Mina

11 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 8:55 AM)

Police Action in Yogi Style: दौसा (Dausa News) के मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना के शव का गुरुवार दूसरे दिन पोस्टमार्टम हुआ. निरंजन के अंतिम संस्कार से पहले करीब 40 घंटे तक परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी व मुख्य आरोपी सीताराम मीणा के अवैध कब्जों को हटाने की मांग को लेकर […]

योगी स्टाइल में दौसा पुलिस! बुलडोजर चलवाकर थाने की जमीन से हटवाया अवैध कब्जा

योगी स्टाइल में दौसा पुलिस! बुलडोजर चलवाकर थाने की जमीन से हटवाया अवैध कब्जा

follow google news

Police Action in Yogi Style: दौसा (Dausa News) के मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीना के शव का गुरुवार दूसरे दिन पोस्टमार्टम हुआ. निरंजन के अंतिम संस्कार से पहले करीब 40 घंटे तक परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी व मुख्य आरोपी सीताराम मीणा के अवैध कब्जों को हटाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया. उसके बाद करीब 40 घंटे के बाद मामला शांत हुआ और शाम को शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया.

वहीं प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा के परिजनों की मांग मानते हुए मुख्य आरोपी सीताराम मीणा के द्वारा किए गए अवैध कब्जा को हटाया. इस दौरान मेहंदीपुर बालाजी थाने के लिए अलॉट की गई भूमि पर हो रहे पक्के अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया.

दुकानों पर चला बुलडोजर 

इस दौरान सीताराम मीणा के अवैध मकान और दुकानों को बुलडोजर चलाकर हटाया गया. गौरतलब है कि मंगलवार की रात को गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की मौत हुई थी और इस मामले में परिजनों ने चार नामजद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस की करीब आधा दर्जन टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

वहीं परिजनों ने 7 सूत्रीय मांगों को प्रशासन के सामने रखा. जिसमें 5 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया गया. साथ ही अवैध कब्जों को हटाने सहित अन्य मांगों को तत्काल माना गया. इस पूरे मामले में दौसा एसपी वन्दिता राणा का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए करीब आधा दर्जन थाना अधिकारियों को अलग-अलग जगह पर टीम लेकर भेजा गया है. शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Top 5 Tourist Places in Jaipur: जयपुर में आमेर किला, हवा महल, जल महल समेत ये हैं 5 खास टूरिस्ट प्लेस, देखें

    follow google newsfollow whatsapp