कांग्रेस MLA राकेश पारीक ने सरकार को दिखाई आंख, CM गहलोत के इस फैसले को लेकर दी खुलेआम चेतावनी

चंद्रशेखर शर्मा

• 04:21 AM • 27 Apr 2023

Ajmer: सीएम गहलोत द्वारा बनाए गए 19 नए जिलों की घोषणा के बाद अब उनके गठन को लेकर विरोधी स्वर तेज हो गए हैं. जहां एक तरफ लोग 19 जिलों की घोषणा से खुश हैं वहीं कई जिलों में क्षेत्रों को नए जिलों में शामिल करने को लेकर विरोध जताया जा रहा है. कांग्रेस के […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer: सीएम गहलोत द्वारा बनाए गए 19 नए जिलों की घोषणा के बाद अब उनके गठन को लेकर विरोधी स्वर तेज हो गए हैं. जहां एक तरफ लोग 19 जिलों की घोषणा से खुश हैं वहीं कई जिलों में क्षेत्रों को नए जिलों में शामिल करने को लेकर विरोध जताया जा रहा है. कांग्रेस के विधायक नई जिलों के परिसीमन को लेकर पहले अपनी ही सरकार को आंखें दिखा रहे हैं.

मसूदा से कांग्रेस विधायक राकेश पारीक ने तो खुलेआम चेतावनी दी है कि यदि उनके विधानसभा क्षेत्र की मसूदा, विजय नगर और भिनाय पंचायत समितियों को केकड़ी जिले में जोड़ा गया तो वे हजारों की संख्या में लोगों के साथ अजमेर कलेक्ट्रेट पर धरना देंगे.

कांग्रेस को होगा नुकसान

उन्होंने कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र लिखा है और उनसे आग्रह किया गया है कि परिसीमन जन भावना के अनुरूप ही किया जाए अन्यथा इसका बड़ा नुकसान कांग्रेस को होगा. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र की जनता केकड़ी जिले से नहीं जुड़ना चाहती.

कलेक्टर से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

विधायक ने बताया कि केकड़ी जिला मुख्यालय यहां से लगभग सौ किलोमीटर दूर है. स्थानीय जनता अजमेर जिले में ही रहना चाहती है और वे इस पूरे मामले में अपनी जनता के साथ खड़े हैं. विधायक राकेश पारीक ने इस संबंध में जिला कलेक्टर से भी मुलाकात की है और उन्हें अपनी इस मांग का ज्ञापन भी सौंपा है.

    follow google newsfollow whatsapp