चूरू: आर्मी ट्रक का स्टेयरिंग हुआ लॉक, अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया, 3 जवान घायल

Vijay Chauhan

01 May 2023 (अपडेटेड: May 1 2023 4:06 AM)

Accident News: हनुमानगढ़ जिले के पल्लू से सवार होकर जयपुर जा रहे 16 इंजीनियरिंग रेजिमेंट का एक ट्रक नेशनल हाइवे 11 पर हादसे का शिकार हो गया. ग्रामीणों और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल भिजवाया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना में तीन सिपाही घायल हो गए, जिनमें […]

चूरू: आर्मी ट्रक का स्टेरिंग हुआ लॉक, पेड़ से जा टकराया, 3 जवान घायल

चूरू: आर्मी ट्रक का स्टेरिंग हुआ लॉक, पेड़ से जा टकराया, 3 जवान घायल

follow google news

Accident News: हनुमानगढ़ जिले के पल्लू से सवार होकर जयपुर जा रहे 16 इंजीनियरिंग रेजिमेंट का एक ट्रक नेशनल हाइवे 11 पर हादसे का शिकार हो गया. ग्रामीणों और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल भिजवाया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

घटना में तीन सिपाही घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

मिली जानकारी के अनुसार 16 इंजीनियरिंग रेजिमेंट की एक टुकड़ी पल्लू से जयपुर जा रही थी. नेशनल हाइवे 11 पर रतनगढ़ के गांव गुंसाईसर के पास आर्मी के एक ट्रक का स्टेयरिंग लॉक हो गया, जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया तथा खेत में पड़ी लकड़ियों से टकरा कर पलटी खा गया.

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी सिपाहियों को हायर सेंटर रैफर कर दिया. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

ट्रक में रेजिमेंट के सिपाही यूपी निवासी 26 वर्षीय संदीप कुमार, 26 वर्षीय आलोक प्रतापसिंह एवं पंजाब निवासी 24 वर्षीय गुरप्रीत सिंह सवार थे. घटना के समय गुरप्रीत ट्रक को चला रहा था, वहीं आलोकप्रताप सिंह की हालत गंभीर है. हादसे के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान आस पास के लोगों ने घायल सिपाहियों को एम्बुलेंस की व्यवस्था कर हायर सेंटर भिजवाने में सहयोग किया. इस दौरान जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस में फिर एक नया बदलाव, 3 नए सहप्रभारी को सौंपे गए जिले

    follow google newsfollow whatsapp