पाली में सवा साल का मासूम पानी से भरी बाल्टी में गिरा, परिवार सदमे में

Bharat Bhushan

02 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 2 2023 2:27 PM)

Child drowned after falling in a bucket in Pali: राजस्थान (rajasthan news) के पाली (Pali news) जिले में एक हृदय विदारक हादसा हो गया. नाना के यहां आया मासूम बाथरूम में पानी से भरी बाल्टी में गिर गया. काफी देर बाद जब बच्चे को परिवार खोजने लगा तो बल्टी में डूबा मिला. आनन-फानन में उसे […]

पाली में सवा साल का मासूम पानी से भरी बाल्टी में गिरा, परिवार सदमे में

पाली में सवा साल का मासूम पानी से भरी बाल्टी में गिरा, परिवार सदमे में

follow google news

Child drowned after falling in a bucket in Pali: राजस्थान (rajasthan news) के पाली (Pali news) जिले में एक हृदय विदारक हादसा हो गया. नाना के यहां आया मासूम बाथरूम में पानी से भरी बाल्टी में गिर गया. काफी देर बाद जब बच्चे को परिवार खोजने लगा तो बल्टी में डूबा मिला. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के परिवार गहरे सदमे में हैं क्योंकि शादी के कई सालों बाद काफी मन्नतों से ये बच्चा पैदा हुआ था.

बताया जा रहा है कि मासूम विदूर अपनी मां के साथ पाली के धौला चौतरा क्षेत्र में ननिहाल आया हुआ था. यहां मंगलवार को परिवार के लोग एक कमरे में बैठे बातें कर रहे थे. वे इस बात से अनजान थे कि विदूर कहां जा रहा है. वो कब बाथरूम में चला गया किसी को पता ही नहीं चला.

बाल्टी में मुंह के बल गिरा था बालक

जब उसकी खोजबीन होने लगी तो कोई बाथरूम में गया. वहां देखा कि बालक मुंह के बल गिरा हुआ था. उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. इस खबर के बाद मानो उसके परिवार पर पहाड़ सा टूट पड़ा हो. परिवार के लोग इस हादसे से सदमे में हैं.

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan में स्टांप पर बिकी बेटी, बोली- तब 12 साल की उम्र थी, रातभर चिल्लाती रही पर कोई नहीं आया

    follow google newsfollow whatsapp