BREAKING: भरतपुर में सेना का प्लेन क्रैश, आसमान में ही लगी थी आग, वीडियो आया सामने

Suresh Foujdar

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 6:46 AM)

Plane Crash in Bharatpur:  भरतपुर में उच्चैन थाना इलाके में पींगोरा गांव के पास अचानक आसमान में एक डिफेंस के फाइटर प्लेन में  विस्फोट हो गया और आग का गोला बनता हुआ जमीन पर आ गिरा. यह इंडियन एयर फोर्स का एयरक्राफ्ट है, जो ग्वालियर यूनिट का है. जानकारी के मुताबिक पायलट इजेक्ट कर गए […]

Rajasthantak
follow google news

Plane Crash in Bharatpur:  भरतपुर में उच्चैन थाना इलाके में पींगोरा गांव के पास अचानक आसमान में एक डिफेंस के फाइटर प्लेन में  विस्फोट हो गया और आग का गोला बनता हुआ जमीन पर आ गिरा. यह इंडियन एयर फोर्स का एयरक्राफ्ट है, जो ग्वालियर यूनिट का है. जानकारी के मुताबिक पायलट इजेक्ट कर गए थे, जिनकी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है. एयरफोर्स और आर्मी को सूचित कर दिया है. यहां राहत बचाव कार्य जारी है.

भरतपुर के प्रशासनिक अधिकारी एयरफोर्स और डिफेंस के अधिकारियों से संपर्क कर रहे हैं, जिसके बाद पता चल पाएगा कि यह क्या चीज था. जैसे ही आसमान में विस्फोट के साथ यह मलबा नीचे गिरा ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचे एवं राहत एवं बचाव कार्य जारी है. वहीं ग्रामीण लोगों की इतनी भीड़ है, जिसको हटाने में पुलिस को भी पसीना आ रहा है.

जिला कलेक्टर आलोक रंजन का कहना है कि ग्वालियर यूनिट का इंडियन एयरफोर्स का एयरक्राफ्ट है. फिलहाल जो जानकारी मिली है उसमें जो पायलट थे वह इजेक्ट कर गए हैं उनकी लोकेशन का पता लगाया जा रहा. जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर श्याम सिंह ने बताया कि फिलहाल यह डिफेंस का कोई छोटा प्लेन बताया जा रहा है. अभी क्लियर नहीं हुआ है, यह आसमान में ही विस्फोट हो गया था, अभी पूरी जांच चल रही है, किसी की डेथ हुई है या नहीं.

    follow google newsfollow whatsapp