भिवानी हत्याकांड: जुनैद और नासिर की हत्या के आरोपियों को पकड़ने की उठी मांग, टावर पर चढ़ा चचेरा भाई

Suresh Foujdar

15 May 2023 (अपडेटेड: May 15 2023 5:09 AM)

Bhiwani massacre: भरतपुर में रविवार को भिवानी हत्याकांड के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. मृतक जुनैद और नासिर का चचेरा भाई जाबिर अपने गांव घाटमीका में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा है और अधिकारियों ने उसे समझाने […]

भिवानी हत्याकांड: जुनैद और नासिर की हत्या के आरोपियों को पकड़ने की उठी मांग, टावर पर चढ़ा चचेरा भाई

भिवानी हत्याकांड: जुनैद और नासिर की हत्या के आरोपियों को पकड़ने की उठी मांग, टावर पर चढ़ा चचेरा भाई

follow google news

Bhiwani massacre: भरतपुर में रविवार को भिवानी हत्याकांड के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. मृतक जुनैद और नासिर का चचेरा भाई जाबिर अपने गांव घाटमीका में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा है और अधिकारियों ने उसे समझाने का प्रयास किया. मगर उसकी जिद है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह मोबाइल टावर से नीचे नहीं उतरेगा.

दरअसल, भरतपुर जिले में पहाड़ी थाना इलाके के गांव घाटमीका के रहने वाले दो चचेरे भाई जुनैद और नासिर की हरियाणा के भिवानी में जीप में जलाकर हत्या कर दी थी. जिनका शव 15 फरवरी को पुलिस को मिला था. इसके बाद भरतपुर पुलिस हरियाणा में काफी समय से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कैंप किए हुए हैं.

9 आरोपी की हो गई पहचान

इस हत्याकांड में 9 आरोपियों की पहचान की गई है, जिनमें तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनको जेल भेज दिया था. बाकी फरार आरोपियों की तलाश के लिए राजस्थान हरियाणा पुलिस लगी हुई है.

मोबाइल टावर पर चढ़ा चचेरा भाई

वहीं नासिर और जुनैद के चचेरे भाई जाबिर ने हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर अपने गांव के मोबाइल टावर पर चढ़ गया. हालांकि इस मांग को वह कई महीनों से कर रहा है. अभी पुलिस प्रशासन और अन्य प्रशासन के अधिकारी मोबाइल टावर के नीचे खड़े हुए हैं और समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

पुलिस ने किया था हत्याकांड का खुलासा

गौरतलब है कि पिछले दिनों पुलिस ने खुलासा करते हुए इस भिवानी हत्याकांड का खुलासा किया था और बताया था कि हरियाणा के गौ रक्षक दल के लोगों ने भरतपुर के रहने वाले जुनेद और नासिर का अपहरण किया था. मारपीट के बाद जब नासिर और जुनैद की मौत हो गई तो उनको उनके ही गाड़ी में डालकर आग लगा दी गई थी. कई महीनों की मशक्कत के बाद भरतपुर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही मगर अन्य आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से दूर हैं.

    follow google newsfollow whatsapp