सीमा हैदर के बाद पाकिस्तान पहुंची अंजू की लव स्टोरी चर्चा में, उसके परिवार ने अपना लिया था ईसाई धर्म

राजस्थान तक

24 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 27 2023 10:12 AM)

Bhiwadi’s Anju love story: सीमा हैदर की लव स्टोरी के बाद पाकिस्तान पहुंची अंजू की खबर सामने आने के बाद उसके परिजन हैरान है. फेसबुक के प्यार मे पाकिस्तान गई भिवाड़ी की अंजू का ताल्लुक यूपी से है. उसका ननिहाल यूपी में जालौन के माधौगढ़ में है. अब इस मामले में एक और बात सामने […]

Rajasthantak
follow google news

Bhiwadi’s Anju love story: सीमा हैदर की लव स्टोरी के बाद पाकिस्तान पहुंची अंजू की खबर सामने आने के बाद उसके परिजन हैरान है. फेसबुक के प्यार मे पाकिस्तान गई भिवाड़ी की अंजू का ताल्लुक यूपी से है. उसका ननिहाल यूपी में जालौन के माधौगढ़ में है. अब इस मामले में एक और बात सामने आई है.

दरअसल, अंजू के परिवार से उनके मामा या अन्य रिश्तेदार कोई ताल्लुक नहीं रखते थे. इसकी वजह है धर्म परिवर्तन. अंजू का परिवार ईसाई धर्म अपना चुका था. इसलिए रिश्तेदार उससे संबंध नहीं रखते थे.

जानकारी के मुताबिक अंजू पहले रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी. उसके बाद राजस्थान के भिवाड़ी की होंडा एजेंसी में कार्यरत थी. उसकी शादी चेन्नई के रहने वाले इसाई समुदाय के एक लड़के से हुई थी.

अंजू के पाकिस्तान जाने के मामले में उसके मामा रोशनलाल का कहना है कि मुझे यह जानकारी थाने से मिली. उसके बाद मुझे थाने बुला लिया. उसके परिवार ने धर्म बदल लिया था, इसलिए हम उनसे संपर्क रखते नहीं है. उनके घर हमारा आना-जाना नहीं था. हमें उसके पाकिस्तान जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

गौरतलब है कि भिवाड़ी शहर से रविवार को मामला सामने आया था. जब भिवाड़ी में स्थित होंडा मोटर्स में काम करने वाली अंजू 21 अप्रैल को पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से मिलने वहां पहुंच गई. मामले की जानकारी रविवार शाम 4 बजे हुई. पति का कहना है कि उसके कहने पर पासपोर्ट बनाया और मुझे क्या पता था वो पाकिस्तान चली जाएगी. हालांकि उसके पाकिस्तान जाने का पुख्ता सबूत नहीं मिला.

    follow google newsfollow whatsapp