Bhilwara news: भट्‌ठी में जल गई बेटी…पिता ये कहते-कहते गिरकर हुआ बेसुध

Pramod Tiwari

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 12:42 PM)

14 year old girl murdered in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के  भीलवाड़ा (Bhilwara news) में रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 साल की लड़की का कंगन और अंगूठी कोयले की भट्‌ठी से मिली है. साथ में हड्‌डी के कुछ टुकड़े, कपड़े और आरोपी के खून लगे कपड़े मिले हैं. मामले […]

Bhilwara news: भट्‌ठी में जल गई बेटी...पिता ये कहते-कहते गिरकर हुआ बेहोश

Bhilwara news: भट्‌ठी में जल गई बेटी...पिता ये कहते-कहते गिरकर हुआ बेहोश

follow google news

14 year old girl murdered in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के  भीलवाड़ा (Bhilwara news) में रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 साल की लड़की का कंगन और अंगूठी कोयले की भट्‌ठी से मिली है. साथ में हड्‌डी के कुछ टुकड़े, कपड़े और आरोपी के खून लगे कपड़े मिले हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पिता के ऊपर मानो जैसे पहाड़ टूट पड़ा हो. वे बेहोश हो गए. राजस्थान तक (Rajasthan Tak) से अपना दर्द साझा करते वक्त भी वे जमीन पर गिर पड़े और बेहोश हो गए.

यहां Video में देखें पिता का दर्द: मेरी बेटी वापस ला दो, कहकर पिता हुआ बेहोश

कोटडी थाना क्षेत्र में नरसिंहपुरा गांव के एक ग्रामीण ने बताया कि बुधवार को सुबह 10 बजे बालिका अपनी मां के साथ बकरी चराने गई थी. मां दोपहर में किसी से मिलने चली गई. जब वो लौटकर आई तो बेटी वहां नहीं थी. सब खोजने में लग गए. आसपास खोजा गया. अंधेरा होना लगा.

भट्‌ठी जलती हुई दिखी तो हुआ शक

ग्रामीण को भट्‌ठी जलती हुई दिखी. शक हुआ कि 5 में से एक भट्‌ठी से धुंआ क्यों उठ रहा है. वो देखने गया. भट्‌ठी के बाहर चप्पल पड़ी थी. जलने के बाद शव जलने जैसी गंध आ रही थी. भीतर देखा तो चांदी की चूड़ी, कुछ अधजली हडि्डयां थी. उसने गांव में जाकर बताया. पुलिस आई और उसने मौके से बच्ची के कपड़े, आरोपी के ब्लड लगे हुए कपड़े, बच्ची की चप्पलें, कड़ा और हडि्डयों को बरामद किया. अब हड्डियों का डीएनए टेस्ट होगा जिससे पता चल सके कि ये उस बालिका के ही हैं.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या और जला देने का शक

संभावना जताई जा रही है कि बालिका का सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव भट्‌ठी में जला दिया गया है. पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

पिता बोला- बहुत प्यारी थी वो

पिता बेटी की मौत की खबर सुन बार-बार बेहोश हो जा रहा था. वो ज्यादा कुछ नहीं कह पा रहा था. बस एक ही बात कह रहा था…रात में पता चला…वो अब नहीं है. ये कहकर वो फिर बेहोश होने लगा. गांव में इस घटना के बाद भारी आक्रोश है और लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

अजमेर: 100 से ज्यादा रेप और ब्लैकमेलिंग का वो दर्दनाक सच जिससे हिल गया था देश

    follow google newsfollow whatsapp