Bhilwara:नाबालिग बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने का मामला, जंगल में पशु चराने गई थी बालिका, 4 गिरफ्तार

Pramod Tiwari

04 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 4 2023 8:20 AM)

Crime News: भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) में बुधवार को एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया. जहां एक नाबालिग बच्ची को कोयले की भट्टी में जलाकर मार दिया गया. इस घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. माता-पिता को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो वह रोते-रोते बेसुध हो गए. […]

Bhilwara:नाबालिग बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने का मामला, जंगल में पशु चराने गई थी बालिका, 4 गिरफ्तार

Bhilwara:नाबालिग बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने का मामला, जंगल में पशु चराने गई थी बालिका, 4 गिरफ्तार

follow google news

Crime News: भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) में बुधवार को एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया. जहां एक नाबालिग बच्ची को कोयले की भट्टी में जलाकर मार दिया गया. इस घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. माता-पिता को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो वह रोते-रोते बेसुध हो गए. मामला भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र का है. अब पुलिस ने इस घटना में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि कोटडी थाना क्षेत्र में नरसिंहपुरा गांव में एक बच्ची गाय चराने के बाद वापस घर नहीं लौटने की सूचना मिली थी और रात को उसको जलाकर मारने की सूचना पर पुलिस को मौके पर पहुंची. जहां बच्ची की चप्पल, हाथ के कड़े और बिछिया जैसे अलामत वहां मिले हैं.

गैंगरेप की संभावना से इनकार नहीं

एसपी सिद्धू ने कहा कि बच्ची के साथ गैंगरेप की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है, मगर इसका खुलासा एफएसएल और डीएनए टेस्ट के बाद ही हो पाएगा. घटना में चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस पूछताछ कर रही है और ऐसी संभावना है कि आज शाम तक इस सारे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

घटनास्थल पर रखी थी 5 भट्टियां

घटनास्थल पर लकड़ी से कोयला बनाने की पांच भट्टियां हैं. जिनमें से सबसे आगे की भट्टी में इस नाबालिग बालिका को जलाकर मारा गया. इस घटना से आसपास के ग्रामीण बड़ी संख्या में घटनास्थल पर एकत्र हैं और उनमें गुस्सा व्याप्त है. हर एक नागरिक का यह कहना है कि आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा दी जाए, जिससे हर एक के मन में मन में अपराध नहीं करने का डर बैठ जाए.

यह भी पढ़ें: Bhilwara news: भट्‌टी में जल गई बेटी; पिता ये कहते-कहते गिरकर हुआ बेसुध

मौके पर पहुंचा पूरा प्रशासन

ग्रामीणों ने यह भी कहा कि इस क्षेत्र में चरागाह भूमि पर अवैध रूप से लकड़ी काटकर कोयला बनाने का काम तेजी से होता है. मगर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इसको रोक नहीं पाते हैं. आज की घटना भी पुलिस का फ़ेल्यर माना जाएगा. घटना की सूचना मिलते ही भीलवाड़ा के जिला कलेक्टर आशीष मोदी अजमेर रेंज की आईजी लता मनोज कुमार, भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू सहित कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

पूर्व मंत्री ने पुलिस का फेलियर बताया 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ शीघ्र सख्त कार्रवाई की मांग की है. पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने कहा कि राजस्थान और भीलवाड़ा जिले में महिलाएं अब सुरक्षित नहीं रही है आए दिन इस तरह की घटना हो रही है यह निश्चित रूप से पुलिस का फेलियर है.

यह भी पढ़ें: Bhilwara एसपी बोले- दुष्कर्म हुआ है, इस बात को नकारा नहीं जा सकता, जांच जारी है!

    follow google newsfollow whatsapp