भरतपुर: महिला डीएसपी के सरकारी बंगले पर चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवरात पार

Suresh Foujdar

• 09:24 AM • 25 Jan 2023

Bharatpur crime news: भरतपुर में महिला डीएसपी के सरकारी आवास पर चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यह सेंधमारी ट्रैफिक पुलिस डीएसपी अनीता मीणा के घर हुई है. देर रात चोरों ने उनके सरकारी क्वार्टर में चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों ने अलमारी में रखे महिला पुलिस अधिकारी के सोने के […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur crime news: भरतपुर में महिला डीएसपी के सरकारी आवास पर चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यह सेंधमारी ट्रैफिक पुलिस डीएसपी अनीता मीणा के घर हुई है. देर रात चोरों ने उनके सरकारी क्वार्टर में चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों ने अलमारी में रखे महिला पुलिस अधिकारी के सोने के आभूषण को चुरा लिए. घटना मथुरा गेट थाना इलाके की है जहां सभी अधिकारियों के सरकारी क्वार्टर स्थित हैं.

डीएसपी मीणा का बंगला भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक के बंगले से सटा हुआ है. जानकारी के मुताबिक महिला पुलिस अधिकारी घर पर नहीं थी वह घर पर सिर्फ नौकर था. पुलिस की शक की सुई नौकर पर घूम रही है. वहीं महिला पुलिस अधिकारी ने भी शिकायत दर्ज कराते हुए अपने नौकर पर ही शक जाहिर किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

बता दें महिला पुलिस अधिकारी के पति धौलपुर जिले के सैपऊ में उपखंड मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं. घटना का पता उस समय लगा जब दूसरे दिन महिला पुलिस अधिकारी अनीता मीणा अपने सरकारी क्वार्टर पर पहुंची और ताला टूटा मिला. मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात महिला पुलिस अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में चोरी हुई है. जिसका मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: उदयपुर: बच्चे बेचने के मामले में 5 गिरफ्तार, मां को जेल भेजा, बाकी 28 तक रिमांड पर

    follow google newsfollow whatsapp