बाड़मेर: वॉलीबॉल खेलते-खेलते बीएसएफ ASI के साथ हुई ऐसा घटना, जानकार रह जाएंगे हैरान

Dinesh Bohra

• 03:55 AM • 28 Jul 2023

Barmer News: बाड़मेर जिले में वॉलीबॉल खेलने के दौरान एक बीएसएफ जवान की तबीयत अचानक बिगड़ गई. बीएसएफ के जवानों उसे बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित बीएसएफ कैंपस की है. जानकारी के मुताबिक करौली जिले के नादौती तहसील के तैसा […]

बाड़मेर: वॉलीबॉल खेलते-खेलते बीएसएफ एएसआई के साथ हुई ऐसा घटना, जानकार रह जाएंगे हैरान

बाड़मेर: वॉलीबॉल खेलते-खेलते बीएसएफ एएसआई के साथ हुई ऐसा घटना, जानकार रह जाएंगे हैरान

follow google news

Barmer News: बाड़मेर जिले में वॉलीबॉल खेलने के दौरान एक बीएसएफ जवान की तबीयत अचानक बिगड़ गई. बीएसएफ के जवानों उसे बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित बीएसएफ कैंपस की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक करौली जिले के नादौती तहसील के तैसा गांव के रहने वाले 53 वर्षीय रामदास गुर्जर बाड़मेर में 76वीं बटालियन में एएसआई के पद पर तैनात थे. बुधवार शाम को रामदास अपने साथी जवानों के साथ कैंपस के ही ग्राउंड में वॉलीबॉल खेल रहे थे. इस दौरान उनके सीने पर दर्द होने लगा तो साथी जवान उसे बीएसएफ केंपस के अस्पताल ले पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया.

पोस्टमार्टम करवा कर बीएसएफ को सौंपा

जहां चिकित्सकों ने रामदास को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक जवान केशव के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां बीएसएफ अधिकारियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर बीएसएफ को सौंप दिया है.

कोतवाली थाना एएसआई बाबूलाल के मुताबिक बीएसएफ जवान की तबीयत बिगड़ने से मौत होने की सूचना मिली थी. प्रथमदृष्टया सीने में दर्द होने के कारण जवान की मौत होने की बात सामने आई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया हैं.

    follow google newsfollow whatsapp