पाली: भारी बारिश के चलते नदियां उफान पर, कहीं बाइक बहने लगी तो कहीं नदी में समा गया ट्रैक्टर

Bharat Bhushan

07 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 7 2023 7:13 AM)

Heavy Rain In Pali: राजस्थान के पाली जिले में कल देर रात पहाड़ों और गांवों में जमकर बारिश हुई. हालत ये थी कि इसके चलते अनेक नदियां तेज उफान पर आ गई. सुबह जब लोग अपने-अपने काम से घर से बाहर जाने लगे तो रास्ते में कहीं कोई बाइक पानी में डूबती नजर आई तो […]

पाली: भारी बारिश के चलते नदियां उफान पर, कहीं बाइक बहने लगी तो कहीं नदी में समा गया ट्रैक्टर

पाली: भारी बारिश के चलते नदियां उफान पर, कहीं बाइक बहने लगी तो कहीं नदी में समा गया ट्रैक्टर

follow google news

Heavy Rain In Pali: राजस्थान के पाली जिले में कल देर रात पहाड़ों और गांवों में जमकर बारिश हुई. हालत ये थी कि इसके चलते अनेक नदियां तेज उफान पर आ गई. सुबह जब लोग अपने-अपने काम से घर से बाहर जाने लगे तो रास्ते में कहीं कोई बाइक पानी में डूबती नजर आई तो कहीं ट्रैक्टर बहकर नदी में चला गया.

ऐसा ही नजारा जिले के खेरवा गांव में देखने को मिला जहां नदी तेज बहाव से बह रही थी. पहले हुई बरसात के चलते यहां की सड़कें भी काफी कुछ टूट चुकी है. ऐसे में एक व्यक्ति बहती नदी में बाइक उतार के तेजी से पार करने लगा और इसी बीच असंतुलित होकर बहने लगा. डर के मारे वह बाइक पकड़ कर खड़ा हो गया और सैकड़ों लोग यह तमाशा देखते रहे.

मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार को बचाया
तभी वहा खड़े इरफान कुरैशी और कुतबुदीन फोरन पानी के तेज बहाव के बीच पहुंचे और बाइक सवार को बचाया. उन्होंने बाइक को पकड़कर खींचा और वापस घुमाकर उसे कम पानी की तरफ ले जाकर सुरक्षित पहुंचाया.

ट्रैक्टर चालक ने किया नदी पार करने का प्रयास तो हुआ ये हाल
दूसरा नजारा इटंदरा मेडतियां गांव में दिखा जहां की नदी तेज उफान के साथ बह रही थी. वहां पहले से ही एक मिनी टेम्पो नदी में फंसा हुवा था. इसके बावजूद एक ट्रैक्टर चालाक ने नदी पार करने का प्रयास किया. उसी जगह पुलिस भी खड़ी थी लेकिन उसने भी चालक को रोकने का प्रयास नहीं किया और मूकदर्शक बनकर देखती रही. जब चालक ट्रैक्टर लेकर नदी पार करने लगा तो जहां पहले से टेम्पो खड़ा था वहां पहुंचते ही ट्रैक्टर तेज बहाव में बहने लगा. ड्राइवर ने ट्रैक्टर को दूसरी ओर घुमाया तो ट्रैक्टर आगे से नदी में समा गया और पीछे की ट्रॉली भी पलट गई.

यह भी पढ़ें: Monsoon 2023: मूसलाधार बारिश से जलमग्न हुआ फतेहपुर, करीब 200 दुकानों में लाखों रुपए का नुकसान

    follow google newsfollow whatsapp