जोधपुर: बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान गुब्बारा फटा, कैफे में लग गई भीषण आग

Ashok Sharma

• 10:58 AM • 31 May 2023

Fire In Jodhpur: जोधपुर शहर के जन्मदिन पार्टी में कैंडल की आग लग गई. हीलियम भरे गुब्बारा फटने से कैफे में यह हादसा हो गया. घटना शहर के पावटा सी रोड स्थित दावत कैफे की है. जहां अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने पहुंचे युवक-युवतियों ने केक काटने से पहले कैंडल जलाई. क्रेकल कैंडल से […]

Rajasthantak
follow google news

Fire In Jodhpur: जोधपुर शहर के जन्मदिन पार्टी में कैंडल की आग लग गई. हीलियम भरे गुब्बारा फटने से कैफे में यह हादसा हो गया. घटना शहर के पावटा सी रोड स्थित दावत कैफे की है. जहां अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने पहुंचे युवक-युवतियों ने केक काटने से पहले कैंडल जलाई. क्रेकल कैंडल से निकली चिंगारी ने वहां लगे एक बैलून को फोड़ा. इससे बैलून में भरी हिलियम गैस आग में फैल गई और पलक झपकते ही पूरा कैफे आग के गोले में तब्दील हो गया.

गनीमत रही कि इस पूरी घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. युवक-युवती मौके से अपनी जान बचाकर वहां से निकले. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. फायर ब्रिगेड की दमकल ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया.

फिलहाल महामंदिर थाना प्रभारी मुक्ता पारीक कैफे के संचालक दीपक से पूछताछ कर रही है. इस पूरी घटना के दौरान कैफे में लगे सीसीटीवी जल गए. इससे किसी तरह के फुटेज पुलिस को नहीं मिले हैं. थाना अधिकारी ने बताया कि कैफे का इंटीरियर जल गया और साथ ही वहां लगे एयर कंडीशनर और अन्य उपकरण भी जल गए. हालांकि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

    follow google newsfollow whatsapp