लोकसभा चुनाव से पहले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने बढ़ाई बीजेपी की परेशानी! पदयात्रा शुरू कर शीला ने की ये मांग

राजस्थान तक

04 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 4 2024 4:58 PM)

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में लगी आग एक बार फिर भड़क चुकी है. हत्याकांड के लंबे समय बाद गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

follow google news

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (sukhdev singh gogamedi) की हत्या के बाद राजस्थान (rajasthan) में लगी आग एक बार फिर भड़क चुकी है. हत्याकांड के लंबे समय बाद गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो जयपुर में सीएम भजनलाल शर्मा के सामने जौहर करेगी. इस ऐलान के साथ शीला शेखावत ने हनुमानगढ़ से जयपुर तक पैदल यात्रा शुरू कर दी है. आरोप है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को 3 महीने बीत गए, लेकिन अब तक भजनलाल सरकार ने कोई भी ठोस फैसला नहीं लिया है. ना ही एनआईए की जांच में कुछ सामने आया है. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगे सीएम भजनलाल शर्मा और बीजेपी, दोनों की चिंताएं बढ़ सकती है. क्योंकि शीला शेखावत इस ऐलान के साथ ही राजपूत समाज को भी लामबंद करने की कोशिश में है.

सरकार के रूख से नाराज शीला शेखावत की इस यात्रा में समाज के कई लोगों के साथ रेणु कंवर भी शामिल हैं. बता दें कि रेणु कंवर के पति और गोगामेड़ी के गनमैन अजीत बन्ना की भी इस शूटआउट में मौत हो गई थी. शीला शेखावत के इस ऐलान के बाद राजस्थान पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं. नतीजा ये कि हनुमानगढ़ में ही पुलिस ने इस यात्रा को दो बार रोक दिया. हालांकि शीला शेखावत और रेणु कंवर का हौसला अभी टूटने वाला नहीं है. दोनों ने साफ-साफ कह दिया है कि जब तक गोगामेड़ी को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक दोनों शांत बैठने वाली नहीं हैं.

    follow google newsfollow whatsapp