जयपुर में लोगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, गंदे पानी में पटक मुंह किया काला

विशाल शर्मा

01 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 1 2023 10:26 AM)

Woman thrashed by mob in Jaipur: राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर (Jaipur News) में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला को भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि भीड़ महिला को उसके घर से घसीट कर ले आती है और फिर बीच बाजार में गंदे […]

जयपुर में लोगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, गंदे पानी में पटक मुंह किया काला

जयपुर में लोगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, गंदे पानी में पटक मुंह किया काला

follow google news

Woman thrashed by mob in Jaipur: राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर (Jaipur News) में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला को भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि भीड़ महिला को उसके घर से घसीट कर ले आती है और फिर बीच बाजार में गंदे पानी में पटक-पटक कर उसकी पिटाई करती है. जिसके मन में आए वही महिला को लात घूंसो से मारता नजर आ रहा है.

यह पूरा मामला जयपुर के कल्याण नगर में बीते 20 जुलाई का है. जब भीड़ महिला की पिटाई कर रही थी उसी समय एक महिला पुलिसकर्मी वहां आई और पीड़िता को बचा ले गई. घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला

20 जुलाई को एक घर की दीवार के ऊपर बोर्ड लगा हुआ था जिसपर कमल का फूल और बीजेपी के आलावा कुछ अपशब्द लिखे हुए थे. इसे देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उस घर पर धावा बोल दिया. उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ उसमें रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. यही नहीं, उन्होंने उसके बाल नोंचते हुए भरे बाजार में दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की. सूचना मिलने पर मालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के सामने ही लोग महिला को पीटते रहे. इस बीच कांस्टेबल धोली बाई ने हिम्मत जुटाकर महिला को भीड़ से छुड़ाया और उसे लेकर थाने पहुंची.

शिकायत के बाद पुलिस ने 7 लोगों को किया अरेस्ट

घटना को लेकर मालपुरा गेट थानाधिकारी सतीश चौधरी ने ‘राजस्थान तक’ संवाददाता को बताया कि समुदाय विशेष के लोगों द्वारा अपने ही समाज की महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. आक्रोशित लोगों का आरोप था कि महिला ने घर पर धर्म विरोधी बातें लिखी थीं जिससे लोगों में गुस्सा था. हालांकि इसमें बीजेपी या कमल के फूल जैसा कोई मामला नहीं है. महिला के पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में इरफान, इकरार, नाजीर, एजाज, मुस्ताक, कलामुद्दीन और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: भरतपुर: ताजिया उठाने को लेकर दो गुटों में हुआ पथराव, 30 अरेस्ट

    follow google newsfollow whatsapp