अलवर में थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठा विधायक, चेतावनी देते हुए कहा- 'मामला हल नहीं हुआ तो...'

Himanshu Sharma

30 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 30 2024 7:26 AM)

Alwar News: अलवर में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. चाहे मामला भिवाड़ी का हो या अलवर का. ताजा उदाहरण मुंडावर में देखने को मिला. जहां मुंडावर विधायक ललित यादव थाना अधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठ गए.

lalit yadav

lalit yadav

follow google news

Alwar News: अलवर में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. चाहे मामला भिवाड़ी का हो या अलवर का. ताजा उदाहरण मुंडावर में देखने को मिला. जहां मुंडावर से कांग्रेसी विधायक ललित यादव थाना अधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठ गए. उनका आरोप है कि थाना अधिकारी अवैध वसूली में लिप्त हैं और ग्रामीणों को परेशान कर रहे हैं. विधायक ललित यादव ने कहा कि ग्रामीणों के वाहनों को जबरदस्ती बंद कर दिया जाता है और फिर एजेंटों के माध्यम से उनसे पैसे लिए जाते हैं.

ललित यादव ने बताया कि इस संबंध में कई बार सरकार से शिकायत की गई है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने थाना के सीआई पर मंथली लेने और गुंडागर्दी करने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं. विधायक का कहना है कि मुंडावर क्षेत्र में अवैध खनन धड़ल्ले से चल रहा है, जबकि पुलिस आँखें मूंदे बैठी है.

'कानून सबके लिए समान होना चाहिए'

विधायक का आरोप है कि कानून सबके लिए समान होना चाहिए, और जो भी गलत काम कर रहा हो, उसकी खिलाफत होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के हक की लड़ाई के लिए वह हमेशा खड़े रहेंगे और अगर इस धरने से कोई हल नहीं निकला, तो उग्र प्रदर्शन कर सड़क पर लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वह जनता के वोट से विधायक बने हैं और जनता की सुख-दुख के लिए हमेशा लड़ाई लड़ते रहेंगे.

उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

इस धरने के चलते पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं. विधायक ने यह भी कहा कि जब तक प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुँचेंगे, तब तक धरना जारी रहेगा. उन्होंने चेताया कि अगर भी प्रशासन ने उनकी बात नहीं मानी, तो वे उग्र प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp