एक्टर सोनू सूद ने 2 साल बाद निभाया अपना वादा, जयपुर पहुंचकर ठेले पर खाई पावभाजी

विशाल शर्मा

• 03:09 PM • 05 Feb 2023

Jaipur news: फिल्म अभिनेता सोनू सूद हमेशा ट्वीटर पर प्रशंसकों को रिप्लाई कर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे ही जयपुर के बलराम सिंह ने जनवरी 2021 में सोनू सूद के नाम पर फास्ट फूड कॉर्नर खोला था. सोनू के जयपुर में किसी प्रशंसक ने इस फूड कॉर्नर का वीडियो बना कर सोनू को टैग करते […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur news: फिल्म अभिनेता सोनू सूद हमेशा ट्वीटर पर प्रशंसकों को रिप्लाई कर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे ही जयपुर के बलराम सिंह ने जनवरी 2021 में सोनू सूद के नाम पर फास्ट फूड कॉर्नर खोला था. सोनू के जयपुर में किसी प्रशंसक ने इस फूड कॉर्नर का वीडियो बना कर सोनू को टैग करते हुए लिखा कि सर खाने के लिए कब आ रहे हो जयपुर? बलराम आपका बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं. इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि एक दिन आऊंगा जरूर भाई, पावभाजी में मख्खन बस थोड़ा ज्यादा डाल देना.

इसके बाद बलराम सोनू सूद के आने का लम्बे समय से इंतजार करते रहे. शनिवार को अचानक उनके पास का कॉल आया और सोनू सूद के ठेले पर आने की जानकारी दी गई. हालांकि इस दौरान कॉल पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन थोड़ी देर बाद खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर 10 मिनट में मिलने की बात कही और उसके कुछ देर बाद ही सोनू सूद जयपुर के टोंक रोड पर सोनू सूद फास्ट फूड कॉर्नर पर आ पहुंचे.

इस दौरान सोनू सूद ने बलराम से पावभाजी खाई और ज्यादा मख्खन भी लगवाया. वहीं सोनू सूद ने बलराम को गरीबों को मदद करने की नसीहत दी और अच्छा व्यवसाय कर फूड कॉर्नर को जल्द ही पांच सितारा होटल में बदलने के लिए प्रोत्साहन किया. इस दौरान सोनू सूद को देखकर प्रशंसक भी बड़ी संख्या में आ पहुंचे और सभी ने सेल्फी लेकर उनसे बातें भी की. सोनू सूद ने भी अपने अनुभव शेयर किए.

बता दें कि फिल्म अभिनेता सोनू के देश-विदेश में करोड़ों प्रशंसक हैं, लेकिन कोरोना समय में लॉकडाउन के बाद सोशल मीडिया पर वो काफी चर्चा में आए. अभिनेता सोनू सूद ने एक फाउंडेशन बना कर लॉकडाउन में फंसे हजारों प्रवासियों को अपने घर तक पहुंचाया था. जिसके बाद सूद के प्रशंसकों में युवाओं के साथ समाज का हर तबका जुड़ गया था. सोनू कोरोना के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और प्रशंसकों के मदद की गुहार पर मदद करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: 6 फरवरी को नहीं होगी शादी! सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग डेट को लेकर बड़ा अपडेट, देखें वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp