सरकारी टीचर के घर दिनदिहाड़े फायरिंग, बच्ची ने दौड़कर बचाई अपनी जान, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Umesh Mishra

01 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 12:49 PM)

Dholpur: धौलपुर के चंबल इलाके में बदमाशों द्वारा एक अध्यापक के घर दिनदहाड़े फायरिंग करने का मामला सामने आया है. बीती रात जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कांसौटी खेड़ा रोड पर बाई का बाग में देखने को मिली. यहां के रहने वाले सरकारी अध्यापक मुन्नालाल के घर पर दो बदमाश आते हैं, जिसमें […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: धौलपुर के चंबल इलाके में बदमाशों द्वारा एक अध्यापक के घर दिनदहाड़े फायरिंग करने का मामला सामने आया है. बीती रात जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कांसौटी खेड़ा रोड पर बाई का बाग में देखने को मिली. यहां के रहने वाले सरकारी अध्यापक मुन्नालाल के घर पर दो बदमाश आते हैं, जिसमें से एक आरोपी बंदूक से तीन राउंड फायरिंग करता और उसका साथी वहां खड़ा रहता है. गोलियों की आवाज सुन कर पीड़ित अध्यापक की बेटी गेट पर जाती हैं और गेट बंद कर अंदर की और दौड़ती हैं और वह बाल-बाल बच जाती है.

फायरिंग की घटना पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फायरिंग की घटना में गोलियों के छर्रे पीड़ित के गेट, कुर्सी, पर्दा पर लग जाते हैं. पीड़ित अध्यापक ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो आरोपी पीड़ित अध्यापक मुन्नालाल के घर की तरफ आते हैं. जिसमें से एक आरोपी खड़ा रहता हैं और दूसरा आरोपी बंदूक से पीड़ित के घर पर तीन राउंड फायरिंग करता है. फायरिंग करने के बाद आरोपी बड़े आराम से मौके से निकल जाते हैं. फायरिंग की पूरी घटना पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती. हालांकि पुलिस ने अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मगर जिस अंदाज में आरोपी ने फायरिंग की है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने बेखौफ हैं.

पीड़ित सरकारी अध्यापक मुन्नालाल की सुनीपुर और गडरपुरा गांव में जमीन है, जिसके चलते आरोपी पीड़ित अध्यापक की जमीन हड़पना चाहते हैं और जमीन के चलते पीड़ित अध्यापक के साथ कई बार घटना भी कर चुके हैं. पीड़ित ने बाड़ी सदर पुलिस थाना और बाड़ी कोतवाली पुलिस थाने पर पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई उचित कार्रवाई नहीं की है.

पीड़ित सरकारी अध्यापक मुन्नालाल ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि बीती रात को आरोपी बन्टू, लवकुश और अन्य लोग बोलेरो गाड़ी से आते हैं. आरोपी बंटू उर्फ़ सतीश और लवकुश गाड़ी को खड़ी कर घर पर आकर बन्दूक से जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाते हैं. लेकिन गेट लगने से उसकी बेटियां बाल-बाल बच जाती है.

गहलोत-पायलट की गुटबाजी पर राजेंद्र राठौड़ ने कसा तंज, इन्हें बता दिया खलनायक! जानें

फायरिंग की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जाती है. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया हैं कि फायरिंग की घटना से उसके बच्चे और पूरा परिवार दहशत में है. पीड़ित और उसका भाई सरकारी कर्मचारी है और नौकरी करने मे भी बहुत परेशानी आ रही है. बच्चे स्कूल-कॉलेज नहीं जा पा रहे हैं और जान-माल खतरा बना हुआ है. पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की मांग की है

टाउन चौकी प्रभारी श्यामसुंदर शर्मा ने बताया कि पीड़ित मुन्नालाल मीना ने रिपोर्ट दर्ज कराई हैं कि सुनीपुर के रहने वाले बंटू उर्फ़ सतीश और लवकुश जो गाड़ी में बैठ कर उसके घर पर आये और उन्होंने फायर कर गालीगलौज की. जिस पर मामला आईपीसी की धारा 336, 504 में दर्ज कर अनुसन्धान जारी है. सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं.

विधायकों के इस्तीफा मामले में मशहूर वकील अभिषेक सिंघवी क्यों कर रहे हैं पैरवी, क्या है इसके पीछे की चाल?

    follow google newsfollow whatsapp