गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी से राजस्थान आया था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, पुलिस को आना पड़ा फौरन

Umesh Mishra

16 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 17 2023 4:50 AM)

Dholpur: धौलपुर जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उसके बाद उसे खेत में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए […]

धौलपुर: गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी से राजस्थान आया था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, पुलिस को आना पड़ा फौरान

धौलपुर: गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी से राजस्थान आया था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, पुलिस को आना पड़ा फौरान

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उसके बाद उसे खेत में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया है. पुलिस ने घायल युवक के परिजनों को सूचना दी है. पुलिस के मुताबिक प्रेम-प्रसंग को लेकर युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि मामला बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव परीक्षित का पुरा का है. जहां पर प्रेम प्रसंग को लेकर एक 27 वर्षीय युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और उसके बाद युवक को खेत में फेंक कर फरार हो गए. कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायल युवक को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

आगरा का रहने वाला है पीड़ित

जहां घायल युवक ने पुलिस को अपना नाम विजयपाल सिंह निवासी फतेहाबाद जिला आगरा उत्तर प्रदेश का होना बताया. पुलिस ने घायल युवक से मिले मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी. बाड़ी अस्पताल से घायल युवक को उपचार के लिए हायर सेंटर के लिये रैफर कर दिया है. पुलिस के मुताबिक युवक पर हमला प्रेम प्रसंग को लेकर किया गया है. जिनकी तलाश की जा रही है और घायल युवक के परिजनों द्वारा तहरीर रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस मान रही प्रेम-प्रसंग का मामला

खेत में घायलावस्था पड़ा मिला युवक विजयपाल सिंह उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद का रहने वाला हैं और वह जिले के बाड़ी उप खंड के परीक्षत गांव में कैसे पहुंचा और इसके साथ बेरहमी से मारपीट किसने की है. पुलिस इसकी जांच कर रही है, लेकिन पुलिस युवक के साथ की गई बेरहमी से मारपीट को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर मान रही है. क्योंकि घायल युवक फतेहाबाद से बाड़ी अपनी प्रेमिका से मिलने आया था और पुलिस संभावना जता रही है कि लड़की के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की होगी. फिलहाल पुलिस घायल युवक के द्वारा रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है. जिससे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

    follow google newsfollow whatsapp