अजमेर: अनियंत्रित प्राइवेट बस ने राह चलते लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत; 2 गंभीर घायल

चंद्रशेखर शर्मा

• 02:49 PM • 25 Dec 2023

Ajmer road accident: राजस्थान के अजमेर में एक प्राइवेट बस राहगीरों को कुचलते हुए पुलिस चौकी पहुंच गई. इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

अजमेर: अनियंत्रित प्राइवेट बस ने राह चलते लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत; 2 गंभीर घायल

अजमेर: अनियंत्रित प्राइवेट बस ने राह चलते लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत; 2 गंभीर घायल

follow google news

Ajmer road accident: राजस्थान (rajasthan news) के अजमेर में एक अनियंत्रित प्राइवेट बस राह पर चल रहे लोगों को रौंदते हुए पुलिस चौकी पहुंच गई. इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें से 2 की हालत गंभीर है. गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल (JLN Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल, यह हादसा अजमेर की राजगढ़ भैरव धाम स्थित पुलिस चोकी के बाहर हुआ है. राजगढ़ स्थित मसाणिया भैरव धाम पर मनोकामना पूर्ण स्तंभ का 21वां वर्षगांठ समारोह सोमवार को आयोजित किया गया था. प्रदेशभर से लोग यहां पहुंचे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं से भरी बस राजगढ़ भैरव धाम से रवाना हुई और अनियंत्रित होकर राहगीरों से टकरा गई.

पुलिस चौकी की दीवार से जा टकराई बस

जानकारी के अनुसार, राजगढ़ भैरव धाम पर आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे थे. कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वे राजगढ़ भैरव धाम पुलिस चौकी के सामने हाईवे पर अपनी गाड़ियों का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एक निजी बस अनियंत्रित होकर लोगों की भीड़ में घुस गई और उन्हें कुचलते हुए पुलिस चौकी की दीवार से जाकर टकरा गई.

एक मृतक की नहीं हुई अभी तक पहचान

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर कोतवाली थाने के प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि राजगढ़ पुलिस चौकी के सामने तेज गति से आ रही बस ने लोगों को कुचल दिया. ये सभी अलग-अलग स्थान से दर्शन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि पाली के भंवरलाल और नसीराबाद निवासी कमलेश की मौत हुई है और एक अन्य को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें: पटरी से उतर गई ट्रेन और यात्रियों में मचा हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा…

    follow google newsfollow whatsapp