टैंकर के पलटने से अचानक सड़क पर बहा खाद्य तेल, लोग बाल्टी और कैन लेकर दौड़ पड़े, देखें Video

Pramod Tiwari

• 09:10 AM • 11 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में शनिवार की अल सुबह बहुत ही अलग नजारा देखने को मिला. खाद्य तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके बाद लोग बाल्टी और कैन लेकर दौड़ पड़े. सड़क पर बह रहे तेल को लूटने की जैसे होड़ सी लग गई. जिसे देखो वह बर्तनों में तेल […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में शनिवार की अल सुबह बहुत ही अलग नजारा देखने को मिला. खाद्य तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके बाद लोग बाल्टी और कैन लेकर दौड़ पड़े. सड़क पर बह रहे तेल को लूटने की जैसे होड़ सी लग गई. जिसे देखो वह बर्तनों में तेल भरकर दौड़ते हुए नजर आ रहा था.

गौरतलब है कि शनिवार की अल सुबह शाहपुरा-भीलवाड़ा मेगा हाईवे पर बनेड़ा घाटी के आगे एक तेल का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर के पलट जाने से उसमें भरा खाद्य तेल काफी तादाद में सड़क पर बह गया. घटना की सूचना मिलने पर काफी तादाद में ग्रामीण वहां पहुंच गए. इसके बाद सड़क पर बह रहे खाद्य तेल को लूटने की लोगों में होड़ सी मच गयी.

हर कोई शख्स अपने घरों से जो हाथ में आया वह बर्तन लेकर पहुंच गया और तेल लूटकर ले जाने लगा. इस दौरान वहां हाईवे पर कई बार जाम की स्थिति भी बन गई. बाद में घटना की सूचना मिलने पर बनेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. स्थिति को कंट्रोल में लेने के बाद बनेड़ा थाना पुलिस ने टैंकर को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाया.

यह भी पढ़ें: जब झालावाड़ सीट से वसुंधरा राजे का नाम हुआ फाइनल, तब हाड़ौती बोली को लेकर थी चिंतित

    follow google newsfollow whatsapp