Dholpur: घर में सो रही महिला के साथ घिनौनी वारदात, पड़ोसी बंदूक लेकर घुसा और फिर किया यह गलत काम

Umesh Mishra

15 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 15 2023 4:48 AM)

Crime News: धौलपुर जिले (Dholpur News) में बंदूक की नोंक पर एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां अपने घर में सो रही एक 25 वर्षीय विवाहिता के साथ एक युवक ने बंदूक की नोंक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. विवाहिता बीती देर रात को अपने घर के कमरे में […]

Rajasthantak
follow google news

Crime News: धौलपुर जिले (Dholpur News) में बंदूक की नोंक पर एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां अपने घर में सो रही एक 25 वर्षीय विवाहिता के साथ एक युवक ने बंदूक की नोंक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. विवाहिता बीती देर रात को अपने घर के कमरे में सो रही थी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने परिजनों के साथ महिला पुलिस थाना पर उपस्थित होकर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस ने दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का रेप सम्बंधी मेडिकल करा दिया हैं और पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

जिले के महिला पुलिस थाना पर दर्ज कराये गए मामले में 25 वर्षीय पीड़िता ने बताया हैं कि वह बीती देर रात को अपने बच्चों के साथ घर के अंदर कमरे में सो रही थी. तभी पड़ौसी युवक उसके कमरे में घुस आया और जबरन उसे पकड़ लिया.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसके बाद आरोपी ने बंदूक की नोंक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. घटना के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने घटना से परिजनों को अवगत कराया. पीड़िता ने परिजनों के साथ महिला पुलिस थाना पर नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट पर नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पर्चा बयान दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि महिला थाना पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. जिसमे एक 25 वर्षीय महिला ने बताया कि एक युवक ने उसके साथ बंदूक की नोंक पर दुष्कर्म किया है. महिला अपने घर पर सो रही थी.

Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

    follow google newsfollow whatsapp